2022 में अकेले उतरेगी BSP, लौटाएंगे ब्राह्मणों का मान-सम्‍मान-सतीश चंद्र मिश्रा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand968157

2022 में अकेले उतरेगी BSP, लौटाएंगे ब्राह्मणों का मान-सम्‍मान-सतीश चंद्र मिश्रा

मिर्ज़ापुर और सोनभद्र दौरे से लौटने के बाद बुधवार देर शाम सतीश चंद्र मिश्र काशी पहुंचे. बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने काशी में विशेष अनुष्ठान का आयोजन किया. जबकि उनका रुद्र महायज्ञ 21 ब्राह्मणों के साथ देर शाम तक चला. कहा जा रहा है कि 2022 में बसपा की विजयी कामना के लिए इस रुद्र महायज्ञ का आयोजन राष्ट्रीय महासचिव ने किया था.

2022 में अकेले उतरेगी BSP, लौटाएंगे ब्राह्मणों का मान-सम्‍मान-सतीश चंद्र मिश्रा

शुभम शर्मा/वाराणसी: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को देखते हुए बसपा (BSP) लगातार ब्राह्मणों को साधने के लिए प्रबुद्ध जन सम्मेलन (ब्राह्मण सम्मेलन) कर रही है. ब्राह्मणों को रिझाने के लिए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा इन दिनों वाराणसी में हैं. मीडिया से बात करते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया. बसपा नेता ने ब्राह्मणों का सम्‍मान लौटाने की बात पर भी जोर दिया है.

मिर्ज़ापुर और सोनभद्र दौरे से लौटने के बाद बुधवार देर शाम सतीश चंद्र मिश्र काशी पहुंचे. बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बुधवार शाम काशी में विशेष अनुष्ठान का आयोजन किया. जबकि उनका रुद्र महायज्ञ 21 ब्राह्मणों के साथ देर शाम तक चला. कहा जा रहा है कि 2022 में बसपा की विजयी कामना के लिए इस रुद्र महायज्ञ का आयोजन राष्ट्रीय महासचिव ने किया था.

यह पंडित मदन मोहन मालवीय जी की भूमि है-सतीश
मीडिया से बातचीत के दौरान सतीश चंद्र मिश्रा ने वाराणसी के ब्राह्मणों की स्थिति के बारे में बोले कि यहां का ब्राह्मण तो पूरे देश व प्रदेश को दिशा दिखने का कार्य करता है. यह तो पंडित मदन मोहन मालवीय जी की भूमि है. हमारा सौभाग्य तो इस बात का है कि मालवीय जी की नातिनी की लड़की हमारी सगी भाभी है. हम लोग तो लरिवर से भी सीधे जुड़े हुए हैं.

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की बड़ी कार्रवाई, अवैध कब्जेदारों से खाली कराई 40 करोड़ रुपये की जमीन

 ब्राह्मण थोड़ा डरे हुए और घबराए हुए हैं
उन्होंने कहा कि यहां के ब्राह्मण थोड़ा डरे हुए और घबराए हुए हैं. यहां कितने मंदिरों और मूर्तियों को तोड़ा गया है. गंगा का आकर बदल दिया गया. इसका विरोध अगर सही समय पर होता तो ऐसा नही होता. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार का मुखौटा कुछ और चेहरा कुछ और है.

ब्राह्मणों का मान-सम्मान-स्वाभिमान लौटाएंगे
सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि ब्राह्मणों का मान सम्मान-स्वाभिमान सब लौटने का काम हम लोग करेंगे. पहले भी किया है. 2007 से 2012 के बीच मे जो कमियां रह गई थीं उसको सुधारने का काम करेंगे और सरकार बनते ही ब्राह्मणों का सम्मान लौटने का काम करेंगे.

हम किसी दल के साथ नहीं जा रहे
सतीश मिश्रा ने कहा कि हम किसी दल के साथ नही जा रहे. हम लोग अपना चुनाव अकेले दम पर लड़ रहे हैं और हम चुनाव के लिए सिर्फ एक गठबंधन कर रहे है वो है उत्तरप्रदेश की जनता के साथ.

भगवान शंकर का चल रहा अनुष्ठान 
इस मौके पर पूर्व काशी विश्वनाथ न्यास परिषद के अध्यक्ष और वेद पारायण केन्द्रम के अध्यक्ष अशोक द्विवेदी ने बताया कि सतीश चंद्र मिश्रा जी हमारे पारिवारिक सदस्य हैं. उनके पिता जी को हम लोग बहुत सम्मान देते हैं. उनका हमारा एक पारिवारिक लगाव है इसलिए वो यहां आए. हमारे यहां पर एक महीने से भगवान शंकर का अनुष्ठान चल रहा है. इस बीच कई लोग आ रहे हैं, उनकी पत्नी बच्चे और दामाद भी आये थे. हम लोगों ने सोचा कि सतीश जी इतना दर्शन-पूजन कर रहे है,घूम रहे हैं इसलिए हम लोगों ने उनका आज स्वागत किया है और अशीर्वाद दिया.

स्टेज पर आते समय दुल्हन को देखकर दूल्हे ने बजाई सीटी, खुशी में दुल्हनियां ने लगाए जोरदार ठुमके

WATCH LIVE TV

 

Trending news