वाराणसी एयरपोर्ट पर Air Hostess से छेड़छाड़, बनारस से हैदराबाद जा रही फ्लाइट में गंदी हरकत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2408469

वाराणसी एयरपोर्ट पर Air Hostess से छेड़छाड़, बनारस से हैदराबाद जा रही फ्लाइट में गंदी हरकत

Varanasi News:  वाराणसी के लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक पैसेंजर द्वारा महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ की गई.  

Varanasi Airport

Varanasi News: वाराणसी एयरपोर्ट पर एयर होस्‍टेस से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. आरोप है कि एक यात्री ने एयर होस्‍टेस से छेड़छाड़ की. इस घटना के बाद जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान घंटों फ्लाइट को रोकना पड़ा, इसके बाद यात्रियों को गंतव्‍य की ओर रवाना किया गया है. आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह घटना एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट आईएक्स 1171 में हुई. 30 अगस्‍त को यह फ्लाइट वाराणसी से हैदराबाद के लिए उड़ान भर रही थी. आरोप है कि विमान के अंदर मौजूद यात्री मो. अदनान निवासी निजामाबाद, तेलंगाना ने महिला क्रू मेंबर के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए छेड़छाड़ किया. महिला क्रू मेंबर ने इसका विरोध किया. सूचना पर एयरपोर्ट पुलिस और अफसर मौके पर आ गए और यात्री को विमान से नीचे उतार कर पुलिस को सौंपा. 

आरोपी को फूलपुर पुलिस के हवाले किया 
फूलपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी यात्री आजमगढ़ से वाराणसी आया था और हैदराबाद जाने के लिए फ्लाइट में सवार था. पुलिस ने यात्री को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. एयरलाइंस की ओर से लिखित शिकायत दर्ज कर ली गई है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

यात्रियों को आगे के लिए रवाना किया गया 
बताया गया कि जब अन्‍य यात्रियों को पता चला कि महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ की गई है तो वह हंगामा करने लगे. इस पर एयरपोर्ट अध‍िकारियों ने उन्‍हें शांत कराया. हंगामे के चलते घंटों फ्लाइट को रोकना पड़ा. इसके बाद विमान में यात्रियों को बैठाकर आगे लिए रवाना किया गया है. आरोपी यात्री को फूलपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Varanasi Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

यह भी पढ़ें : Who is Satish Kumar:कौन हैं रेलवे बोर्ड के नए चेयरमैन सतीश कुमार? बनारस-प्रयागराज और झांसी की कामयाबी से बुलंदियों पर पहुंचे

यह भी पढ़ें : Sonbhadra: यूपी में बिजली संकट का खतरा, मिर्जापुर-सोनभद्र समेत पूर्वांचल के इलाके में छा सकता है अंधेरा
 

 

Trending news