close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सेना के अफसर से शहीद मेजर की बिलखती मां ने पूछा, 'बता मेरा शेर बेटा कहां है'

शहीद मेजर की पत्नी ईरा दिल्ली स्थित अपने मायके में थी. उन्हें भी रात ही अपने पति के शहीद होने का समाचार मिला था. लेकिन उनके परिजनों ने रात में मेरठ नहीं आने दिया.

VIDEO: सेना के अफसर से शहीद मेजर की बिलखती मां ने पूछा, 'बता मेरा शेर बेटा कहां है'
मेजर केतन शर्मा सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से हुई मुठभेड़ के बाद शहीद हो गए.

मेरठः जम्मू कश्मीर में शहीद हुए मेरठ निवासी मेजर केतन शर्मा का पार्थिव शरीर चॉपर से आज दोपहर तक उनके घर पहुंचेगा. बेटे की एक झलक पाने के लिए मां रिश्तेदारों की अन्य महिलाओं के साथ गमजदा बैठी है. मां की आंखों से आंसू नहीं निकल रहे. आंखों में आंसू जैसे पत्थर बन गए हैं. वहीं सेना के अधिकारी शहीद मेजर के घर पहुंच चुके हैं. सेन्य अधिकारी मेजर के पिता को सांत्वना दे रहे हैं. सेना के बडे़ अधिकारी मेजर के पिता रविन्द्र कुमार शर्मा के साथ सुबह से ही हैं.

वहीं शहर के गणमान्य और राजनैतिक दलों के लोग भी शहीद मेजर के घर पहुंच रहे हैं वे भी शहीद मेजर के परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं. शहीद मेजर को श्रधांजलि देते हुए आस पास के बाज़ारों की दुकाने भी बंद की हुई है .

बता दें कि मेजर केतन शर्मा सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से हुई मुठभेड़ के बाद शहीद हुए थे. यह मुठभेड़ करीब 12 घंटे चली थी. इस दौरान तीन आतंकी भी मारे गए थे. शहीद मेजर का शव आज दोपहर दो बजे उनके आवास पर पहुंचेगा. इसके बाद पूरे सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसके लिए सैन्य अधिकारियों ने पूरी तैयारी कर ली है. सेना और पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.

मेजर की पत्नी और उनकी बेटी भी आज सुबह अपने घर पहुंच चुकी हैं. इससे पहले शहीद मेजर की पत्नी ईरा दिल्ली स्थित अपने मायके में थी. उन्हें भी रात ही अपने पति के शहीद होने का समाचार मिला था. लेकिन उनके परिजनों ने रात में मेरठ नहीं आने दिया.

आज सुबह वो अपने परिजनों के साथ मेरठ कंकरखेड़ा स्थित अपनी ससुराल पहुंची. ससुराल पहुंचने पर उनका रो-रोकर बुरा हाल था. मेजर की बेटी जो कि अभी चार साल की है वह गुमसुम सबको देख रही है. उसको यह तक नहीं मालूम कि उसके घर में हो क्या रहा है.