VIDEO: CCTV में कैद हुआ लाइव मर्डर, सीतापुर में रेस्‍टोरेंट के अंदर युवक को मारी गोलियां
Advertisement

VIDEO: CCTV में कैद हुआ लाइव मर्डर, सीतापुर में रेस्‍टोरेंट के अंदर युवक को मारी गोलियां

हत्या करने के बाद दबंग मौके पर ही खड़ा रहा. घटना के तुरंत बाद पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

सीतापुर में हुई सनीसनीखेज वारदात.

नई दिल्‍ली (राजकुमार): यूपी के सीतापुर में दबंगों ने एक रेस्टोरेंट के अंदर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. यह पूरी वारदात रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दबंग ने युवक की तमंचे से गोली मारकर हत्या की. हत्या के बाद दबंग मौके पर ही खड़ा रहा. घटना के तुरंत बाद पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

यह दुस्‍साहसिक घटना शहर कोतवाली इलाके की है, जहां चौकी से चंद कदमों की दूरी पर दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में खाना खाने आए युवक धर्मेंद्र प्रताप सिंह को दबंग ने ताबड़तोड़ चार गोलियां मारी. इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. धर्मेंद्र बाराबंकी जिले का रहने वाला है. वारदात में शामिल दूसरा दबंग मौके से फरार हो गया.

fallback
रेस्‍टोरेंट के अंदर हुई युवक की हत्‍या.

हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है. वहीं धर्मेंद्र के रिश्तेदार वारदात की सूचना मिलते ही रेस्टोरेंट में पहुंचे और रो-रोकर चिल्लाने लगे. 

इतना ही नहीं उसके रिश्तेदार आक्रोशित हो गए और उन्होंने रोडवेज बस स्टैंड में स्थित कैंटीन में जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने धर्मेंद्र के रिश्तेदारों को किसी तरह शांत कराया. इस वारदात के बाद पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड पर स्थित सभी दुकानों को बंद करा दिया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार मौके पर पहुंचे उन्होंने बताया पंजाबी ढाबा पर एक युवक की फायरिंग में मौत हुई है. परिजनों को सूचना दी गई है. वहीं एक शख्स को हिरासत में लिया गया है.

Trending news