UP: बीच सड़क बेरहमी से पिटती रही महिला, मूकदर्शक बन देखता रहा सिपाही
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand685023

UP: बीच सड़क बेरहमी से पिटती रही महिला, मूकदर्शक बन देखता रहा सिपाही

यूपी के बलरामपुर में पुलिस के सामने एक महिला की बेरहमी से पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है. जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर 4 को गिरफ्तार कर लिया है.

फाइल फोटो

रवि कुमार गुप्ता/बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर में पुलिस के सामने एक महिला की बेरहमी से पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है. जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर 4 को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लापरवाही के आरोप में 2 पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया है.

वीडियो में रेहरा के मुख्य बाजार चौराहे पर सड़क किनारे कुछ लोग महिला को पीटते नजर आ रहे हैं और पास से गुजर रहा पुलिस का सिपाही कोई कार्रवाई नहीं कर रहा. ये वीडियो 21 मई का बताया जा रहा है.

पुलिस की मानें तो जमीनी विवाद में महिला के परिजनों ने ही उसकी पिटाई कर दी. दरअसल महिला के नाम कुछ जमीन थी जिसके लेकर परिवार में आये दिन विवाद होता रहता था. गुरूवार को महिला और उसके परिवार के बीच जमकर बहस हुई. जिसके बाद महिला के पति, जेठ और देवर ने मिलकर उसे बुरी तरह से पीटा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

वहीं महिला की मानें तो आरोपी लाइनमैन को बुलवाकर उनके घर का सरकारी बिजली कनेक्शन कटवा रहे थे, जिसको लेकर विवाद हुआ. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ें:स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की हद, महीने भर से नोएडा के क्वारंटीन सेंटर से लापता संदिग्ध की खबर नहीं

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के पति, जेठ और देवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस महिला के जेठ के फरार दो अन्य बेटों की तलाश में जुट गई है. एसपी ने 112 के दो पुलिस कर्मियों को भी मामले में कार्रवाई ना करने के आरोप में निलंबित कर दिया है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news