close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रयागराज: घर में भरा बाढ़ का पानी, पत्‍नी सीखने लगी स्‍वीमिंग, VIDEO VIRAL

Prayagraj: एक पति-पत्‍नी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमेंं दोनों गंगा के पानी में डुबकी लगा रही है. 

प्रयागराज: घर में भरा बाढ़ का पानी, पत्‍नी सीखने लगी स्‍वीमिंग, VIDEO VIRAL
दंपती गंगा के पानी में लगा रहा था डुबकी.

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज (prayagraj) में इन दिनों बाढ़ आई हुई है. संगम और उसके आसपास के कई इलाके बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं. लोगों के घरों तक में पानी भरा हुआ है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया था. लेकिन यहां के हालात इतने खराब हैं कि हजारों घर बाढ़ के पानी में डूबे हैं. इससे एक ओर जहां लोगों को परेशानी हो रही है, तो दूसरी ओर कुछ लोग अब अपने घर में ही गंगा को पाकर उत्साहित हैं. ऐसे ही एक पति-पत्‍नी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक घर में बाढ़ का पानी भरा हुआ है. इस दौरान पति और पत्‍नी घर में भरे बाढ़ के पानी में रोमांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं पति इस दौरान पत्‍नी को स्‍वीमिंग भी सिखा रहा है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है.

 

प्रयागराज में आई बाढ़ ने हर तरफ लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर रखा है. बाढ़ का पानी लोगों के घरों में घुसा हुआ है और लोग इस बाढ़ के पानी में अपने आपको बचाते फिर रहे हैं. वहीं इस बाढ़ के पानी में एक अनोखी तस्‍वीर सामने आई है. कमरे में भरे बाढ़ के पानी में पति-पत्नी डुबकी लगा रहे हैं और एंजॉय कर रहे हैं.

लाइव टीवी देखें-:

मानो कि संगम में स्नान कर रहे हों. लेकिन ये तस्वीर किस इलाके की है, इसका पता लगाना मुश्किल है. डेढ़ मिनट के इस वीडियो में लोगों को हंसने का मौका जरूर मिल रहा है. हालांकि प्रयागराज आस्था का शहर है और यहां के बारे में मान्यता है. हर साल मां गंगा और यमुना आती है और बड़े हनुमान मंदिर में लेटे हनुमान को स्नान कराते हैं.