मां ने सुनाई विकास दुबे के अपराधी बनने की दास्तां, बोलीं- ऐसे बेटे को मार देनी चाहिए गोली
Advertisement

मां ने सुनाई विकास दुबे के अपराधी बनने की दास्तां, बोलीं- ऐसे बेटे को मार देनी चाहिए गोली

विकास दुबे की मां अपने छोटे बेटे के साथ यहीं रहती हैं. विकास की मां के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. विकास की मां ने बताया कि उनका बेटा राजनीति में जाने के लिए अपराध के रास्ते पर चल पड़ा. 

​कानपुर शूटआउट का मुख्य अभियुक्त विकास दुबे (L).

लखनऊ: पुलिस की टीमें विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही हैं. इसी सिलसिले में पुलिस की एक टीम लखनऊ के कृष्णा नगर पहुंची. विकास दुबे की मां अपने छोटे बेटे के साथ यहीं रहती हैं. विकास की मां के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. विकास की मां ने बताया कि उनका बेटा राजनीति में जाने के लिए अपराध के रास्ते पर चल पड़ा. इससे पहले यूपी एसटीएफ ने विकास दुबे को 31 अक्टूबर 2017 को लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया था.

कानपुर की घटना पर CM योगी का DGP को निर्देश, 'अपराधी जहां भी हों, उन्हें ढूंढकर निकाला जाए'

विकास दुबे की मां ने क​हा, ''पहले वह बीजेपी में रहा, बाद में लंबे समय तक बीएसपी में और अब समाजवादी पार्टी में था. बीएसपी में रहने के दौरान ही उसने बीजेपी के दर्जा प्राप्त मंत्री की हत्या की थी. उसके बाद लगातार वारदातों को अंजाम देता रहा.'' विकास दुबे द्वारा 8 पुलिसवालों की हत्या पर उसकी मां ने दुख जताया और कहा कि ऐसे बेटे को गोली मार देनी चाहिए.

सामने आया विकास दुबे का समाजवादी पार्टी कनेक्शन,  पत्नी लड़ चुकी है सपा​ के समर्थन पर चुनाव 

आपको बता दें कि बीते गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात पुलिस टीम हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को गिरफ्तार करने कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र के बिकरू गांव  पहुंची थी. पुलिस टीम पर विकास दुबे ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर अंधाधुंध फायरिंग झोंक दी. इस शूटआउट में डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिस कर्मियों की मौत हो गई, जबकि अन्य सात पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस पर हमला करने के बाद विकास दुबे और उसके साथी मौके से फरार हो गए.

WATCH LIVE TV

Trending news