UP: इनामी बदमाश को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम पर ग्रामीणों का हमला, जमकर बरसाए पत्थर
Advertisement

UP: इनामी बदमाश को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम पर ग्रामीणों का हमला, जमकर बरसाए पत्थर

क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर दलबीर सिंह ने बताया कि फिलहाल, 25 हजार के इनामी बदमाश के साथ-साथ पत्थरबाजी करने वाले 10 लोगों को भी पकड़ लिया गया है.

पत्थरबाजी में क्षतिग्रस्त हुई क्राइम ब्रांच की गाड़ी

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने आई लखनऊ क्राइम ब्रांच की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. ग्रामीणों ने क्राइम ब्रांच टीम पर जमकर पत्थर बरसाए और प्राइवेट गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

मामला गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के मूंगर गांव का. जहां मुखबिर की सूचना पर लखनऊ क्राइम ब्रांच की टीम आज रायबरेली के बछरावां थानाक्षेत्र के रहने वाले 25 हजार के इनामी बदमाश वारिस अली को पकड़ने आई थी. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ क्राइम ब्रांच की टीम ने वारिस अली को पकड़ भी लिया था. लेकिन ग्रामीण वारिस अली को बचाने के लिए सामने आ गए और पत्थर फेंके. प्रधानपति ने बताया कि सिविल ड्रेस में होने की वजह से गांव वाले क्राइम ब्रांच की टीम को बदमाश समझ बैठे और उनपर हमला बोल दिया.

वहीं, क्राइम ब्रांच पर हमले की जानकारी से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में पुलिस दल मौके पर पहुंचा. क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर दलबीर सिंह ने बताया कि फिलहाल, 25 हजार के इनामी बदमाश के साथ-साथ पत्थरबाजी करने वाले 10 लोगों को भी पकड़ लिया गया है. गांव में शांति का माहौल है.

Trending news