VIDEO: गलती से खौलती कड़ाही से टकराई बेकाबू स्कूटी और चंद सेकंड में झुलस गई बच्ची
Advertisement

VIDEO: गलती से खौलती कड़ाही से टकराई बेकाबू स्कूटी और चंद सेकंड में झुलस गई बच्ची

वायरल वीडियो (Viral Video) झांसी के सीपरी इलाके का है, जहां एक युवक अपनी पांच साल की बच्ची के साथ एक दुकान के सामने खड़ा था, कि तभी अचानक ही स्कूटी तेजी से आगे बढ़ी और एक खौलते हुए तेल से भरी एक गर्म कड़ाही से जा टकराई. 

VIDEO: गलती से खौलती कड़ाही से टकराई बेकाबू स्कूटी और चंद सेकंड में झुलस गई बच्ची

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) का एक दिल दहला देने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक पिता की लापरवाही से 5 साल की मासूम बच्ची और उसके खुद के भी जिंदगी पर बन आई. वायरल वीडियो (Viral Video) झांसी के सीपरी इलाके का है, जहां एक युवक अपनी पांच साल की बच्ची के साथ एक दुकान के सामने खड़ा था, कि तभी अचानक ही स्कूटी तेजी से आगे बढ़ी और एक खौलते हुए तेल से भरी एक गर्म कड़ाही से जा टकराई. स्कूटी के टकराते ही गर्म तेल बच्ची के शरीर पर और युवक के हाथ-पैर में जा गिरा, जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए.

देखें VIDEO

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को उठाया और तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां दोनों का इलाज जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों अभी खतरे से बाहर हैं, लेकिन बच्ची इस हादसे में बुरी तरह से झुलस गई है. वहीं घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया ये भी जा रहा है कि इस घटना में दुकान पर काम करने वाला एक शख्स भी मामूली रूप से झुलस गया है. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई.

बागपतः सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फिल्मी अंदाज में फायरिंग का वीडियो, एक गिरफ्तार

इस वीडियो में एक दुकान के सामने स्कूटी पर सवार एक युवक और एक बच्ची को देखा जा सकता है. अचानक बच्ची  चाभी लगाकर स्कूटी स्टार्ट कर देती है और एक्सीलेटर खींच देती है, जिससे स्कूटी तेज स्पीड में आगे बढ़ती है और बेकाबू होकर  दुकान के सामने रखी गर्म तेल के कड़ाही से टकरा जाती है. इस घटना में स्कूटी सवार दोनों (पिता और बेटी) बुरी तरह से झुलस गए. आसपास से गुजर रहे लोग और दुकान के कर्मचारी फौरन दोनों को बचाने की कोशिश में जुट गए.

Trending news