close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर में 50 हजार के ईनामी बदमाश ने SSP के सामने किया सरेंडर

मुजफ्फरनगर में बदमाशों के सिर एसएसपी का खौफ चढ़कर बोल रहा है. कभी कोर्ट में सरेंडर करके अपराध से तौबा कर रहे हैं तो कभी पुलिस की गोली का शिकार होकर जेल जा रहे हैं. आज फिर एक लाख के ईनामी बदमाश को पुलिस कस्टडी से फरार कराने वाले 50 हजार रुपये के ईनामी बदमाश ने पुलिस आफिस पहुंचकर एसएसपी के सामने सरेंडर कर दिया. एसएसपी ने अपराधी विक्की राठी को गिरफ्तार कराकर पुलिस थाने में भेज दिया है. पुलिस अब पूछताछ के बाद कुछ और खुलासे भी कर सकती है.

मुजफ्फरनगर में 50 हजार के ईनामी बदमाश ने SSP के सामने किया सरेंडर
मुजफ्फरनगर में एसएसपी ऑफिस पहुंचा था ईनामी बदमाश. फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में बदमाशों के सिर एसएसपी का खौफ चढ़कर बोल रहा है. कभी कोर्ट में सरेंडर करके अपराध से तौबा कर रहे हैं तो कभी पुलिस की गोली का शिकार होकर जेल जा रहे हैं. आज फिर एक लाख के ईनामी बदमाश को पुलिस कस्टडी से फरार कराने वाले 50 हजार रुपये के ईनामी बदमाश ने पुलिस आफिस पहुंचकर एसएसपी के सामने सरेंडर कर दिया. एसएसपी ने अपराधी विक्की राठी को गिरफ्तार कराकर पुलिस थाने में भेज दिया है. पुलिस अब पूछताछ के बाद कुछ और खुलासे भी कर सकती है.

2 जुलाई, 2019 को मिर्जापुर जेल से पेशी पर मुजफ्फरनगर आए एक लाख के ईनामी बदमाश रोहित सांडू को वापस मिर्जापुर लौटते समय जानसठ कस्बे के पास एक होटल पर खाना खाते समय कार सवार बदमाश पुलिस पर हमला करते हुए छुड़ा ले गए थे. बदमाशों के हमले में एक दरोगा दुर्ग विजय की गोली लगने से मौत हो गई थी. पुलिस ने इस पूरी घटना में जहां 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, वहीं 1 लाख के ईनामी फरार बदमाश रोहित सांडू सहित 4 बदमाशों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था. इसमें दो बदमाश अब भी फरार चल रहे हैं.

देखें LIVE TV

शुक्रवार को 50 हजार रुपये के ईनामी विक्की राठी ने पुलिस आफिस पहुंचकर एसएसपी अभिषेक यादव के सामने सरेंडर कर दिया. अपनी मेज के सामने खड़े युवक से एसएसपी ने उसकी समस्या पूछी तो उस युवक ने जैसे ही अपना नाम विक्की राठी बताया तो एसएसपी सकते में आ गए और पूछताछ करने लगे. एसएसपी ने तुरंत फोर्स को बुलाकर विक्की को गिरफ्तार करा दिया. विक्की पर 50 हजार का ईनाम है. पुलिस पूछताछ के बाद आज उसे कोर्ट में पेश कर देगी.

एसएसपी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि रोहित पर 50000 का इनाम था. वह काफी दिनों से फरार चल रहा था हमारी टीम उसके लिए लगी हुई थी. आज उसके द्वारा अभी मेरे ऑफिस में आकर सरेंडर किया गया है. वह वांछित चल रहा था. उसके ऊपर पहले भी मर्डर के मुकदमे हैं. दो-तीन साल पहले यशपाल राठी मर्डर हुआ था, उस समय भी और उसके बाद भी लगातार अपराधी गिरोह से इसके जुड़े होने के संकेत मिलते रहे और लगातार जो यहां पर गैंग काम करते हैं उन लोगों को यह फाइनेंशियल सपोर्ट करता रहा है. आज उसने स्वयं आकर सरेंडर किया है.