सहारनपुर: एक मोमबत्ती ने ली तीन लोगों की जान, जानें क्या है पूरा मामला

मोमबत्ती के चपेट में आने से घर में आग फैल गई और घर में सो रहे दो बच्चों समेत एक महिला की मौत हो गई. 

सहारनपुर: एक मोमबत्ती ने ली तीन लोगों की जान, जानें क्या है पूरा मामला
घटनास्थल की तस्वीर.

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां मोमबत्ती के चपेट में आने से घर में आग फैल गई. दुर्घटना में दो बच्चों समेत एक महिला की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सहारनपुर के थाना नकुड़ क्षेत्र में रविवार की देर रात घर में रोशनी के लिए जलाई गई मोमबत्‍ती से फैली आग के बाद दम घुटने से दो मासूमों और एक महिला की मौत हो गई. पुलिस ने पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं. 

आपको बता दें कि थाना नकुड़ के मोहल्ला बंजारान में सलीम का परिवार रहता था. रविवार को सलीम काम से बाहर गया था जबकि घर में उसकी पत्नी मुन्नी (30), बेटी अलीशा (05) और बेटा आलिया (03) ही थे. रविवार शाम को मुन्नी ने रोशनी के लिए बरामदे में मोमबत्ती जलाई. जिसे वह सोते समय बुझाना भुल गई और कमरे में दरवाजा बंद कर तीनों सो गए. 

ये भी पढ़ें: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ गिरफ्तार, एक फरार, सिपाही घायल

रात को किसी वक्त हवा चलने से मोमबत्ती से बाहर कपड़ों में आग लग गई जिससे निकला धुआं कमरे में घुस गया और तीनों की दम घुटने से मौत हो गई. आग की लपटों को देख शोर मचा तो पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ कर तीनों के शव को बाहर निकाला. परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया. पुलिस ने पंचनामा भर कर शव परिजनों को सौंप दिया.

ये भी देखें