देहरादून : सीएम आवास के पास युवती ने कार पर चढ़कर किया हंगामा, युवकों से हुई थी कहासुनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand414434

देहरादून : सीएम आवास के पास युवती ने कार पर चढ़कर किया हंगामा, युवकों से हुई थी कहासुनी

देहरादून में गुचु पानी घूमकर आ रहे थे युवक और युवती. कार टकराने से हुआ विवाद.

देहरादून में युवती का हंगामा.

देहरादून : देहरादून में सोमवार को एक युवती ने सीएम त्रिवेंद्र सिंंह के आवास के पास कार पर चढ़कर हंगामा किया. करीब 20 मिनट के हंगामे के बाद लोगों के समझाने पर मामला शांत हुआ. दरअसल यहां कुछ युवक और युवती अपनी-अपनी कार से पर्यटन स्‍थल गुचु पानी घूमकर आ रहे थे. लेकिन तभी सीएम आवास के पास पहुंचते ही इन लोगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि लड़की ने कार के बोनट पर चढ़कर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई.

  1. पुलिस ने दोनों का चालान काटकर छोड़ा
  2. लोगों ने दोनों को समझाकर मामला शांत कराया
  3. दोनों तरह से कोई शिकायत नहीं आई

बताया जा रहा है कि युवती और युवक देहरादून के ही रहने वाले हैं और देहरादून के पर्यटन स्थल गुचु पानी से दोनों ही वापस शहर की तरफ आ रहे थे. उसी समय युवकों की कार से लड़कियों की गाड़ी टकरा गई. हालांकि इस घटना में किसी के चोट नहीं लगी. लेकिन इसके बाद कार में सवार लड़की ने उतरकर सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया. युवती युवकों की कार पर चढ़ गई और शोर-शराबा करने लगी. इस दौरान उसने बुरा भला भी कहा.

युवक और युवतियों का यह हंगामा करीब 20 मिनट तक मुख्यमंत्री आवास के पास यूं ही चलता रहा. इसके बाद भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने दोनों को स्थानीय थाने भेज दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में दोनों का समझौता नामा हो गया है. पुलिस अधिकारी जया बलूनी की मानें तो दोनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है. और ना ही कोई इस तरह की शिकायत आई है कि लड़की के साथ छेड़छाड़ हुई हो. लेकिन जिस तरह से वीडियो सामने आया है उससे साफ है कि लड़की ने मौके पर जोरदार हंगामा किया है और पास खड़े लोगों ने दोनों को समझाया. साथ ही पुलिस ने दोनों का संबंधित धाराओं में चालान करके छोड़ दिया है.

Trending news