अजीबोगरीब: पहले चुराई स्कूल बस, फिर 20 कारों को मारी टक्कर; 15 मिनट बाद लौटा दिया
Advertisement
trendingNow11017653

अजीबोगरीब: पहले चुराई स्कूल बस, फिर 20 कारों को मारी टक्कर; 15 मिनट बाद लौटा दिया

Weird: अमेरिका में एक सनकी शख्स ने स्कूल बस चुरा ली और उसे लेकर सड़क पर चलती हुई कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस दौरान उसे भी काफी चोटें आईं. पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है लेकिन उसने ऐसा क्यों किया इसकी वजह पता नहीं चली है.

फोटो साभार- (डेली स्टार)

नई दिल्ली. कई लोग अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. अमेरिका के एक सनकी शख्स ने ऐसी हरकत कर दी जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल इस शख्स ने करीब 15 मिनट के लिए एक स्कूल बस चुरा ली. इस बस को लेकर वो भागा नहीं बल्कि सड़क पर चल रहीं करीब 20 गाड़ियों को कुचल दिया. इसके बाद सनकी शख्स ने स्कूल बस को वापस लौटा दिया और खुद अरेस्ट हो गया.

  1. 15 मिनट के लिए चोरी की स्कूल बस
  2. सड़क पर कई गाड़ियों को मारी टक्कर
  3. बस रोकने के लिए पुलिस ने किए रास्ते ब्लॉक

स्पीड से सड़क पर दौड़ा रहा था बस

जानकारी के अनुसार, ये मामला अमेरिका के सिएटल का है. घटना शुक्रवार की है. पुलिस ने बताया कि उन्हें किसी स्थानीय ने जानकारी दी कि किसी शख्स ने एक स्कूल बस को चोरी कर लिया है और उसे सड़क पर तेज स्पीड से दौड़ रहा है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. बस में शख्स के अलावा कोई और नहीं था. लेकिन बस काफी स्पीड से दौड़ रही थी. पुलिस के मुताबिक बस करीब 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी.

ये भी पढ़ें: ‘सांसद ने कॉफी के लिए घर बुलाया और जबरन करने लगा Kiss, भागकर बचाई जान’

खुद भी घायल हो गया था सनकी शख्स

डेली स्टार में छपी एक खबर के अनुसार, सड़क पर करीब 20 गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद शख्स ने बस को एक लोकल बस स्टॉप पर रोका लेकिन इसके बाद और तेज स्पीड से उसने बस स्टॉप की दीवार तोड़ दी. इसके बाद शख्स को पुलिस ने पकड़ने के लिए पीछे कार दौड़ा दी. सड़क पर काफी देर तक पुलिस ने बस का पीछा किया. इसके बाद बड़ी मुश्किल से पुलिस ने बस को रोका. इस सबमें बस चला रहा शख्स काफी घायल हो चुका था. इसलिए उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें: भव्य स्वागत के बीच इटली के प्रधानमंत्री से मिले PM मोदी, आज पोप से होगी मुलाकात

बस रोकने के लिए पुलिस ने किए रास्ते ब्लॉक

तेजी से दौड़ती बस को रोकने के लिए पुलिस ने कई रास्तों को ब्लॉक कर दिया. हालांकि शख्स की गिरफ्तारी के बाद ट्रैफिक को खोल दिया गया. अभी शख्स का इलाज चल रहा है. हालांकि, ये पता नहीं चल पाया कि शख्स ने ऐसी हरकत क्यों की? घटना के बाद से लोगों में खौफ का माहौल है.

LIVE TV

Trending news