UP पंचायत चुनाव: BJP के अंदर से उठे विरोध के स्वर, Ex MLA का योगी सरकार पर निशाना
Advertisement

UP पंचायत चुनाव: BJP के अंदर से उठे विरोध के स्वर, Ex MLA का योगी सरकार पर निशाना

UP Panchayat Chunav 2021: भाजपा नेता (BJP MLA) ने योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) पर निशाना साधा है. पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने कहा है कि अब अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) वाली भाजपा नहीं रह गई.

फाइल फोटो.

बलिया: भाजपा (BJP) की उत्तर प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने पंचायत चुनाव को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) पर निशाना साधा है. पूर्व एमएलए ने कहा कि भाजपा ने 'पार्टी विद डिफरेंस' के सिद्धांत को समाप्त कर दिया है और अब यह अटल बिहारी वाजपेयी वाली भाजपा नहीं रही.

  1. बीजेपी नेता का योगी सरकार पर निशाना
  2. पंचायत चुनाव में धांधली का लगाया आरोप
  3. बोले- 'अब ये अटल जी वाली पार्टी नहीं रही'

पंचायत चुनावों में धांधली का आरोप 

विपक्ष द्वारा भाजपा (BJP) को घेरने की कोशिश की जा रही है इस बीच पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने राज्य की योगी सरकार को असहज करने वाला बयान दिया है. उन्होंने पंचायत चुनावों (UP Panchayat Elections 2021) में सत्ताधारी दल द्वारा धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि इन चुनावों में अनैतिक रास्ते तय किये गये. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव में ऐसी स्थिति हुई कि डीएम और एसपी के सामने से वोट छीनने की घटना हुई. लखीमपुर खीरी में एक महिला की साड़ी खींचने की घटना द्रोपदी के चीरहरण कांड की याद दिलाती है.

यह भी पढ़ें: ठाकरे सरकार में दरार! कांग्रेस नेता नाना पटोले ने सरकार पर लगाया ये आरोप

'अब अटल जी वाली भाजपा नहीं'

पूर्व विधायक ने इटावा में पुलिस अधीक्षक के साथ हुई मारपीट की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटना लोकतंत्र के लिए खतरा है. उन्होंने भाजपा सरकार (BJP Government) को आगाह करते हुए कहा कि अनैतिक रास्ते से चंद दिनों के लिए महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति हो सकती है, लेकिन लम्बे समय तक के लिए इसे सुरक्षित नहीं रखा जा सकता. यह पूछे जाने पर कि क्या यह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) वाली भाजपा है, सिंह ने कहा 'नहीं, यह अटल जी वाली भाजपा नहीं है. हम लोग पहले भाजपा को 'पार्टी विद डिफरेंस' कहते थे. मगर अब भाजपा और अन्य दलों के सिद्धांतों में कोई अंतर नहीं रह गया है.'

LIVE TV

Trending news