Uttarakhand के सीएम Tirath Singh Rawat हुए Corona पॉजिटिव, PM Modi से होनी थी मुलाकात
Advertisement

Uttarakhand के सीएम Tirath Singh Rawat हुए Corona पॉजिटिव, PM Modi से होनी थी मुलाकात

CM Tirath Singh Rawat Found Corona Positive: उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. वो टेस्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (फाइल फोटो) | फोटो साभार: ट्विटर @TIRATHSRAWAT

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना वायरस संक्रमित (CM Tirath Singh Rawat Found Corona Positive) हो गए हैं. उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट (Covid Test Report) पॉजिटिव आई है. सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी.

  1. सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद को आइसोलेट किया
  2. संपर्क में आए लोगों से की कोरोना टेस्ट करवाने की अपील
  3. 25 मार्च को पीएम मोदी के साथ होनी थी मीटिंग

सीएम तीरथ सिंह रावत का ट्वीट

सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) ने ट्वीट किया कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है. डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं.'

पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह के साथ होनी थी मीटिंग 

बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की आज से 3 दिन बाद 25 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ मीटिंग होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही वो कोरोना पॉजिटिव हो गए.

सीएम बनते ही विवादों में घिरे तीरथ सिंह रावत

गौरतलब है कि तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पद संभाला है. लेकिन सीएम बनते ही वो विवादों में घिर गए. फटी जींस पर उनके बयान की काफी आलोचना हुई.

तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि फटी जींस पहनकर अपने को अमीर फैमिली का समझना हमारे संस्कार नहीं हैं. दो बच्चों और राशन पर भी उनका बयान काफी चर्चा में रहा. इसके अलावा रविवार को एक संबोधन में उन्होंने कहा कि अमेरिका ने भारत पर 200 साल तक राज किया था.

VIDEO

Trending news