शादीशुदा महिला से संबंध बनाने की सनक में तेजाब से नहलाया, जानिए फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11028422

शादीशुदा महिला से संबंध बनाने की सनक में तेजाब से नहलाया, जानिए फिर क्या हुआ

Delhi Acid Attack Victim Died: वारदात तीन नवंबर को हुई जब मोंटू ने महिला का हाथ बांधकर उसके शरीर पर तेजाब डाला था. महिला की शादी साल 2011 में हुई थी. आरोपी तीन बच्चों की मां से एकतरफा प्यार करता था और उस पर शादी का दबाव बना रहा था. 

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: राजधानी में 12 दिन से जिंदगी की जंग लड़ रही तेजाब पीडि़ता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. महिला ने सोमवार दोपहर को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में आखिरी सांस ली. आज पोस्टमार्टम के बाद उसके अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस मौत के बाद उसके पति तीन मासूम बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है. पीड़ित पति का कहना है कि आरोपी ने उसके बच्चों को बेसहारा कर दिया है. उसे जल्द से जल्द फांसी की सजा होनी चाहिए.

  1. सिरफिरे आशिक ने मार डाला
  2. पीड़िता को तेजाब से नहलाया
  3. अस्पताल में 12 दिन बाद मौत

'तेजाब से नहलाया'

इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम मोंटू हैं जो महिला को तेजाब से नहलाकर फरार हो गया था. आपको बता दें कि वारदात तीन नवंबर को हुई जब मोंटू ने महिला का हाथ बांधकर उसके शरीर पर तेजाब डाला था. महिला की शादी साल 2011 में हुई थी. जो पति और तीन बच्चों के साथ पूंठखुर्द में रहती थी. उसकी नौ साल की बड़ी बेटी है जबकि सात और पांच साल के दो बेटे हैं. 

'शादी का दबाव बना रहा था'

मृतका के पति का कहना है कि मोंटू, लगातार उसकी पत्नी का पीछा करता था. वह उस पर शादी करने का दवाब बना रहा था. शुरुआत में महिला ने मोंटू की बातों को अनसुना किया लेकिन बाद में उसने अपने पति को सारी बात बता दी. इससे भड़का मोंटू लगातार उसके बच्चों की हत्या करने की धमकी दे रहा था.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, पत्नी के सामने चाकू से ताबड़तोड़ गोद डाला

3 नवंबर को मोंटू ने शादीशुदा महिला पर तेजाब डालकर उसे बुरी तरह झुलसा दिया. वारदात के बाद आरोपी बिहार के बक्सर भाग गया. आरोपी ने महिला के पति की हत्या करने के लिए एक पिस्टल भी खरीद ली थी. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया.

तेजाब सप्लायर भी गिरफ्तार

वहीं जब 8 नवंबर को पुलिस आरोपी को लेकर हथियार बरामद करने शाहबाद डेयरी इलाके में पहुंची.जहां आरोपी ने पुलिस टीम पर गोली चला दी. जवाबी गोली बारी में आरोपी के पैर में गोली लगी. पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर तेजाब मुहैया करवाने वाले राम सेवक को यूपी के शाहजहां से गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के निजामुद्दीन में मिलीं 2 मेड की लाशें, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

LIVE TV

Trending news