Viral Video: बेघर महिला से बदतमीजी करने वाले दुकानदार को Soldier ने सिखाया सबक, लोग बोले - ‘यही है इंसानियत’
Advertisement
trendingNow1969057

Viral Video: बेघर महिला से बदतमीजी करने वाले दुकानदार को Soldier ने सिखाया सबक, लोग बोले - ‘यही है इंसानियत’

बेसहारा लोगों को अक्सर लोगों की दुत्कार का सामना करना पड़ता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, लेकिन इस घटना का सुखद पहलू ये है कि बुजुर्ग महिला से दुर्व्यवहार करने वाले को सेना के जवान ने अच्छा सबक सिखाया. ट्विटर यूजर्स जवान की खूब तारीफ कर रहे हैं.      

फोटो: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक आर्मी के जवान की दिल खोलकर तारीफ की जा रही है. दरअसल, जवान का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें वो बेसहारा महिला से बदतमीजी करने वाले दुकानदार को सबक सिखा रहा है. इसके बाद से लोग जवान की तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर यूजर्स का कहना है कि जवान ने इंसानियत की मिसाल पेश की है.     

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  2. आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है वीडियो
  3. लोग जमकर कर रहे हैं जवान की तारीफ 

खूब शेयर हो रहा Video

वायरल हो रहे वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘’मैं इस अनजान जवान को सैल्यूट करता हूं. इंसानियत’! यह वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसे अब तक 52.7K व्यूज मिल चुके हैं और 10 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है.

ये भी पढ़ें -Viral News: नींद में ले रहा था दूसरी महबूबा का नाम, GF के साथ बेड पर ऐसे खुल गई शख्स की पोल

VIDEO

नहीं पसीजता दुकानदार का दिल

2 मिनट 19 सेकंड की इस क्लिप में दिखाया गया है कि एक बेघर महिला किसी बंद दुकान के बाहर सो रही है. तभी दुकान का मालिक आ जाता है और महिला के बदतमीजी करता है. वो पहले महिला को जगाने की कोशिश करता है, लेकिन जब वह नहीं उठती तो उस पर पानी फेंकता है, पैर मारता है. इसके बाद नींद से जागते ही बूढ़ी महिला शख्स के पैरों में गिर जाती है, लेकिन इसका दिल नहीं पसीजता. वो चिल्लाते हुए महिला को वहां भाग जाने को कहता है, ताकि वह अपनी दुकान खोल सके.

जब होती है Soldier की एंट्री

पास से गुजर रहे एक जवान की नजर जब महिला पर पड़ती है, तो वो रुकता है और दुकानदार को सबक सिखाता है. हालात जानने के बाद जवान महिला के साथ दुर्व्यवहार करने वाले शख्स को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन कुछ सुनने को तैयार नहीं होता. उल्टा वो महिला को हड़काने लगता है. जिस पर जवान बुजुर्ग महिला को सहारा देकर उठाता है. फिर जवान दुकानदार का कॉलर पकड़ता है और उसे अच्छे से समझाता है.

जमकर हो रही तारीफ

इसके बाद जवान महिला को कुछ पैसे देता है, उसके कपड़ों को सही करने के साथ उसे चप्पल भी पहनाता है, जिसे देखकर लोग इस जवान को सैल्यूट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जवान ने इंसानियत की सच्ची मिसाल पेश की है. बेसहारा लोग जहां जगह मिलती है सो जाते हैं. इसके लिए उन्हें कई बार दुकानदारों की प्रताड़ना का भी सामना करना पड़ता है.
 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news