Vadodara Violence: गुजरात के वडोदरा में दो गुटों में हिंसक झड़प, दंगाइयों ने पुलिस पर फेंके पेट्रोल बम
Advertisement
trendingNow11409702

Vadodara Violence: गुजरात के वडोदरा में दो गुटों में हिंसक झड़प, दंगाइयों ने पुलिस पर फेंके पेट्रोल बम

Vadodara News: दिवाली (Diwali) की रात वडोदरा (Vadodara) में दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई. मामूली सी घटना को लेकर विवाद हुआ था जो बाद में हिंसा में बदल गया. कई दुकानों में तोड़फोड़ की गई.

वडोदरा में दिवाली की रात हिंसा.

Violence In Vadodara: गुजरात (Gujarat) के वडोदरा (Vadodara) में बीती रात जमकर हंगामा हुआ. यहां दो गुट आपस में भिड़ गए और फिर जमकर पत्थरबाजी हुई. दंगाइयों ने दुकानों में तोड़फोड़ की और गाड़ियों में भी आग लगा दी. हिंसा की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दंगाइयों ने पुलिस टीम पर भी पेट्रोल बम (Petrol Bomb) फेंके. बता दें कि यह घटना वडोदरा के पानीगेट (Panigate) इलाके में हुई है. पुलिस का कहना है कि शरारती तत्वों ने शहर की शांति भंग करने की कोशिश की है.

दो गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी

जान लें कि वडोदरा में दीपावली की रात बवाल हुआ. यहां के पानीगेट क्षेत्र में पथराव, आगजनी और तोड़फोड़ दंगाइयों ने की. पानीगेट के हरणखाना रोड इलाके में हिंसा हुई. गौरतलब है कि यहां मामला तब और बढ़ गया जब मामूली विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों गुटों ने जमकर पथराव किया. भीड़ ने वाहनों में आग लगा दी और दुकानों में तोड़फोड़ की. दंगाइयों ने पुलिस पर पेट्रोल बम फेंके. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. पूरे इलाके में पुलिस की सघन गश्त की जा रही है.

दंगाइयों की पहचान में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें पत्थरबाजी की सूचना मिली थी. फिर मौके पर पहुंचे और स्थिति पर नियंत्रण किया. अभी हालात कंट्रोल में हैं. जिन लोगों ने पत्थरबाजी की है उनकी पहचान की जाएगी. कुछ चश्मदीद हैं, वो दंगाइयों की शिनाख्त करेंगे. इसके अलावा इलाके में लगे सीसीटीवी भी खंगालेंगे, जिसकी मदद पत्थरबाजों की पहचान की जाएगी.

वडोदरा की शांति भंग करने का प्रयास

उन्होंने आगे कहा कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. उन्होंने शहर की शांति भंग करने का प्रयास किया है. इसकी इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है. पेट्रोल बम के हमले में के एक अधिकारी बाल-बाल बच गए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news