Corona Positive हुआ दूल्हा, PPE Kit पहन कोविड वार्ड में दुल्हन ने पहनाई जयमाला
Advertisement

Corona Positive हुआ दूल्हा, PPE Kit पहन कोविड वार्ड में दुल्हन ने पहनाई जयमाला

कोरोना भी शादी का समय नहीं टाल सका. केरल में दुल्हन ने अस्पताल में Covid-19 संक्रमित दूल्हे से पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर तय समय पर शादी की. 

 

कोरोना संक्रमित सरतमोन को PPE Kit में जयमाला पहनाते हुए दुल्हन अलप्पुझा (फोटो साभार: ANI).

अलप्पुझा (केरल): कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के कारण दुनियाभर में भले ही कई लोगों का जीवन थम सा गया है, लेकिन अलप्पुझा में अभिरामी को Covid-19 भी पवित्र मुहूर्त पर विवाह करने से रोक नहीं पाया. उसने अपने संक्रमित दूल्हे से पारम्परिक परिधान के बजाए पीपीई किट पहनकर अस्पताल में शादी की.

सरकारी अस्पताल में हुई 'शादी'

थेक्कन आर्यद की रहने वाली 23 वर्षीय दुल्हन ने अलप्पुझा जिले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित अपने दूल्हे से विवाह रचाया. दूल्हे सरतमोन एस ने अपनी मां और दुल्हन के एक निकट संबंधी की मौजूदगी में वार्ड के एक स्पेशल रूम में दुल्हन अभिरामी को मंगलसूत्र और तुलसी की माला पहनाई.

यह भी पढ़ें: घर पर आइसोलेट हैं तो इस तरह करें ऑक्सीजन चेक, सरकार ने जारी की गाइडलाइन

दूल्हे की मां भी संक्रमित

सरतमोन की मां भी संक्रमित हैं. अस्पताल प्रशासन की परमीशन से यह शादी सम्पन्न हुई. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि खाड़ी देश में काम करने वाले सरतमोन ने विवाह के लिए यहां आने के बाद स्वयं को आइसोलेट कर लिया था और शुरुआती 10 दिन में उसमें संक्रमण के लक्षण नहीं थे, लेकिन सरतमोन और उसकी मां को बुधवार शाम को सांस लेने में दिक्कत होने लगी. इसके बाद की गई जांच में दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए.

LIVE TV

Trending news