West Bengal Assembly Election: चौथे चरण में वोटरों को लुभाने की कोशिशें तेज, आज 4 रोड शो करेंगे Amit Shah
Advertisement

West Bengal Assembly Election: चौथे चरण में वोटरों को लुभाने की कोशिशें तेज, आज 4 रोड शो करेंगे Amit Shah

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दोपहर करीब 12 बजे भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में सिंगुर में रोड शो करेंगे. इसके अलावा, वह दोमजूर और हावड़ा मध्य में भी रोड शो करेंगे. इस रोड शो के जरिए शाह एक बार फिर से ममता बनर्जी को निशाना बनाएंगे. वहीं, ममता भी चार जनसभाओं को संबोधित करेंगी.

 

फाइल फोटो: PTI

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में सत्ता की लड़ाई (West Bengal Assembly Election) बेहद दिलचस्प होती जा रही है. तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है और अब चौथे चरण की तैयारी है. सभी पार्टियां चौथे चरण के वोटरों को लुभाने की पुरजोर कोशिश में जुटी हुई हैं. भाजपा (BJP) जहां मौजूदा ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार की खामियां गिनाकर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रही है. वहीं, ममता बनर्जी अल्पसंख्यकों से भाजपा के खिलाफ वोट करने की अपील कर रही हैं. बता दें कि चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

  1. 10 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट
  2. तीन चरण का मतदान हो चुका है
  3. ममता संबोधित करेंगी 4 जनसभाएं

काफी महत्वपूर्ण है ये चरण

सत्ता की जंग में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज (बुधवार) अलग-अलग जगहों पर चार रोड शो करेंगे. वहीं, ममता बनर्जी भी चार जनसभाओं को संबोधित करेंगी. चौथा चरण काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि इस फेज में कई दिग्गज नेताओं की किस्मत ईवीएम में बंद हो जाएगी. भाजपा ने मतदाताओं को लुभाने के लिए ज्यादा से ज्यादा स्टार प्रचारकों को प्रचार अभियान में उतारा है. 

ये भी पढ़ें -भारी सुरक्षा के बीच Mukhtar Ansari को लेकर Banda Jail पहुंची यूपी पुलिस, बैरक नंबर 15 होगा नया ठिकाना

Mamata पर फिर बोलेंगे हमला

अमित शाह दोपहर करीब 12 बजे भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में सिंगुर में रोड शो करेंगे. इसके अलावा, तृणमूल से आए एक और नेता के समर्थन में दोमजूर और हावड़ा मध्य में भी रोड शो करेंगे. इस रोड शो के जरिए शाह एक बार फिर से ममता बनर्जी को निशाना बनाएंगे. गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के लिए नंदीग्राम और सिंगुर काफी अहम रहा है. ऐसे में यदि इनमें से एक भी सीट तृणमूल हार जाती है, तो यह बंगाल की राजनीति की दिशा बदलने वाला परिणाम साबित होगा.

अमित शाह का आज का कार्यक्रम

12 PM: दुलेपारा मोड़ से सिंगुर पुलिस स्टेशन तक रोड शो
1:35 PM: जगदीशपुर हाट से कोना मोड़ तक रोड शो
3 PM: अलोका सिनेमा से मलिक फाटक तक रोड शो
4:40 PM: बेहला चौरास्ता से अजंता सिनेमा तक रोड शो

ममता बनर्जी का आज का कार्यक्रम

11:30 AM - कूचबिहार में जनसभा
12:30 PM - कूचबिहार के शीतलकुचि में जनसभा
1:30 PM - जादवपुर में जनसभा
6 PM - टॉलीगंज वायरलेस पार्क में जनसभा

Trending news