Zee Rozgar Samachar

UP के मंत्री ने Mamta Banerjee के लिए कही ये बड़ी बात, TMC के जवाब का इंतजार

यूपी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों का हवाला देते हुए कहा, ममता बनर्जी विधानसभा चुनावों में बुरी तरह से हार जाएंगी. देश में 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' कहने वाले सभी मुसलमान सम्मान के हकदार हैं. 

UP के मंत्री ने Mamta Banerjee के लिए कही ये बड़ी बात, TMC के जवाब का इंतजार
फाइल फोटो.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को 'इस्लामिक आतंकवादी' बताया है. यूपी मिनिस्टर के मुताबिक पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री को अपने राज्य में विधानसभा चुनाव होने के बाद पड़ोसी देश बांग्लादेश (Bangladesh) में शरण लेनी होगी. संसदीय मामलों के राज्य मंत्री शुक्ला ने यह आरोप भी लगाया है कि ममता बनर्जी भारतीय होने में विश्वास नहीं करती हैं.

आस्था से खिलवाड़ का आरोप

कैबिनेट मिनिस्टर ने ये भी कहा कि उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है. मंत्री ने रविवार को पत्रकारों के एक समूह से बातचीत के दौरान ये बाते कहीं और ममता को 'इस्लामिक आतंकवादी' करार दिया. उन्होंने कहा, 'पश्चिम बंगाल में मंदिरों को तोड़ने और देवी-देवताओं का अपमान किया जाता है. ममता बांग्लादेश के इशारे पर काम कर रही है.' 

बंगाल में होगी बीजेपी की बड़ी जीत: शुक्ला

यूपी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों का हवाला देते हुए कहा, ममता बनर्जी विधानसभा चुनावों में बुरी तरह से हार जाएंगी. देश में 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' कहने वाले सभी मुसलमान सम्मान के हकदार हैं. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव अप्रैल में होने वाले हैं और भाजपा राज्य में सत्ता हासिल करने की कोशिश में है.

टीएमसी नेता ने किया माता सीता का अपमान

हालही में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ था. उसमें कल्याण बनर्जी माता सीता को अपमानजनक भाषा में कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद उनके खिलाफ हावड़ा में FIR दर्ज कराई गई है. मामला सामने आते ही, बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने कल्याण बनर्जी के बयान की निंदा की थी.  

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.