बंगाल में वोटर्स को धमकी, BJP को दिया वोट तो बहेंगी 'खून की नदियां'
Advertisement
trendingNow1811589

बंगाल में वोटर्स को धमकी, BJP को दिया वोट तो बहेंगी 'खून की नदियां'

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और टीएमसी (TMC) के बीच खींचतान जारी है. इसी बीच Nadia जिले की एक दीवार पर बांग्ला में एक धमकी भरा संदेश लिखा है, 'अगर टीएमसी के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो हम खून की नदियां बहा देंगे. अगर बीजेपी को एक भी वोट दिया तो अपने प्रियजनों के श्राद्ध के लिए तैयार रहें.' 

बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच तनातनी जारी है.

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Mamata Bnerjee TMC) के बीच खींचतान जारी है. दोनों पार्टियों के आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब वहां के वोटर्स को भी डराया-धमकाया जा रहा है. दीवार पर बंग्ला भाषा में एक धमकी भरा संदेश लिखा गया है जिसके पीछे टीएमसी नेता मनोज सरकार का हाथ बताया जा रहा है. यह संदेश उस वक्त आया है जब केंद्रीय ग्रहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राज्य का दौरा किया.

  1. पश्चिम बंगाल में भाजपा को वोट करने वालों को धमकी
  2. शांतिपुर क्षेत्र में दीवार पर लिखा धमकी भरा संदेश
  3. TMC के खिलाफ किया वोट तो जान से मारने की धमकी

टीएमसी नेता ने लिखा संदेश!
यह धमकी भरा संदेश बंगाल के नदिया जिले के शांतिपुर इलाके की एक दीवार पर लिखा मिला है. संदेश में भारतीय जनता पार्टी को वोट देने वालों को जान से मारने की धमकी दी गई है. दीवार पर बांग्ला में लिखा है, 'अगर टीएमसी के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो हम खून की नदियां बहा देंगे. अगर बीजेपी को एक भी वोट दिया तो अपने प्रियजनों के श्राद्ध के लिए तैयार रहें.' पत्र के लास्ट में टीएमसी नेता मनोज सरकार का नाम लिखा है. हालांकि, इस संदेश के बारे में जब मनोज सरकार से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया और सफाई देते हुए कहा कि ऐसा कर कोई टीएमसी को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. 

ये भी पढ़ें-West Bengal में शक्ति प्रदर्शन का सेंटर बना Birbhum, अमित शाह के बाद Mamata Banerjee करेंगी रैली

'बदनाम करने की साजिश'
मनोज सरकार ने कहा, 'मुझे आज सुबह इस घटना के बारे में पता चला है. TMC दीवार पर लिखे संदेश और लोगों के बीच तनाव पैदा करने की  ऐसी राजनीति का समर्थन नहीं करती. इस बारे में मैंने जिला टीएमसी प्रमुख महुआ मित्रा को सूचित किया है.' उन्होंने आगे कहा, 'कुछ लोग टीएमसी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और हमारे नाम का प्रयोग करके पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ऐसी बातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.'
बता दें, जिस शांतिपुर क्षेत्र की दीवार पर ये संदेश लिखा है वहां से बीजेपी के जगन्नाथ सरकार सांसद हैं और अरिन्दम भट्टाचार्य टीएमसी से विधायक हैं.

Trending news