West Bengal में शक्ति प्रदर्शन का सेंटर बना Birbhum, अमित शाह के बाद Mamata Banerjee करेंगी रैली
Advertisement

West Bengal में शक्ति प्रदर्शन का सेंटर बना Birbhum, अमित शाह के बाद Mamata Banerjee करेंगी रैली

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बीरभूम जिले के बोलपुर में उसी सड़क पर रोड शो करेंगी, जहां अमित शाह (Amit Shah) ने 20 दिसंबर को रोड शो किया था.

फाइल फोटो।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) से पहले बीरभूम (Birbhum) शक्ति प्रदर्शन का सेंटर बन गया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) 29 दिसंबर को बीरभूम जिले के बोलपुर में रोड शो करेंगी. बता दें कि अमित शाह ने 20 दिसंबर को यहां रोड शो किया था.

  1. बोलपुर में रोड शो करेंगी ममता बनर्जी
  2. अमित शाह ने 20 दिसंबर को किया था रोड शो
  3. 28 दिसंबर को बोलपुर में प्रशासनिक सभा करेंगी

अमित शाह को ममता बनर्जी देंगी जवाब

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बीरभूम जिले के बोलपुर में उसी सड़क पर रोड शो करेंगी, जहां अमित शाह ने रोड शो किया था. ममता बनर्जी दोपहर एक बजे डाक बांग्ला मैदान से बोलपुर चौरसा मोड़ तक रोड शो करेंगी. इससे एक दिन पहले 28 दिसंबर को वह बोलपुर में प्रशासनिक सभा करेंगी और अमित शाह (Amit Shah) को जवाब देंगी.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल चुनावों पर TMC-BJP में चले सियासी ट्वीट, Prashant Kishor ने दिया ये चैलेंज

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- West Bengal में BJP सांसद Saumitra Khan की पत्नी ने थामा TMC का दामन, पति भेजेंगे तलाक का नोटिस

अमित शाह ने 20 दिसंबर को किया था रोड शो

अमित शाह (Amit Shah) ने 20 दिसंबर को डाक बंगला मोड़ से लगभग एक किलोमीटर तक बोलपुर चौरसा मोड़ तक रोड शो किया था. रोड शो के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि बंगाल में बदलाव के लिए जनता सहयोग करे. अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप किसानों का समर्थन करती हैं, फिर क्यों किसानों तक छह हजार रुपये पहुंचने नहीं दे रहीं. उन्होंने कहा कि पहले बंगाल अमीर राज्यों में से एक था और आज बंगाल टोलबाजी और भ्रष्टाचार में नंबर 1 है.

Trending news