TMC कार्यकर्ताओं ने विरोध कर रही लड़कियों को खींचा, धक्का-मुक्की कर जमीन पर गिराया

पश्चिम बंगाल में पेड़ गिराने का विरोध कर रहे विश्व भारती यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं के साथ सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है.

TMC कार्यकर्ताओं ने विरोध कर रही लड़कियों को खींचा, धक्का-मुक्की कर जमीन पर गिराया

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में पेड़ गिराने का विरोध कर रहे विश्व भारती यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं के साथ सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि, पार्टी कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ वहां मौजूद छात्रों-छात्राओं को अपशब्द सुनाए बल्कि उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट भी की. घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें कार्यकर्ता पेड़ के पास खड़ी लड़कियों को खींचते और उन्हें जमीन पर गिराते नजर आ रहे हैं.

पेड़ काटने का विरोध कर रहे थे स्टूडेंट्स
जानकारी के मुताबिक, विश्व भारती यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राएं शांति निकेतन इलाके के श्यामबटी में पेड़ों के काटने को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान कुछ टीएमसी कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और स्टूडेंट्स को वहां से हटने के लिए कहने लगे. जब उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो कार्यकर्ता उनसे भिड़ गए.

धमकाने के बाद छात्राओं से मारपीट
कार्यकर्ताओं ने स्टूडेंट्स के पीछे नहीं हटने पर उन्हें धमकाना शुरू कर दिया. इस दौरान उन्होंने छात्रों से धक्का-मुक्की भी शुरू कर दी और उन्हें खींचना शुरू कर दिया. जब छात्राएं बीच में आईं तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें भी नहीं बख्शा और धमकाते हुए वहां से हट जाने को कहा. उनके ऐसा नहीं करने पर कार्यकर्ताओं ने उनसे भी मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान उन्होंने छात्राओं का हाथ पकड़कर उन्हें खींचना शुरू कर दिया और फिर उन्हें सड़क पर गिरा दिया.

गाड़ी चलाते समय फोन पर बात की, तो बंगाल सरकार रद्द कर देगी ड्राइविंग लाइसेंस

हालात बिगड़ते देख आसपास मौजूद लोग और पुलिस बीच-बचाव करने आए. लोगों को इकट्ठा होता देख कार्यकर्ता वहां से जाने लगे. लेकिन उन्होंने जाते-जाते छात्र-छात्राओं को वहां से हटने और दोबारा नहीं दिखने की धमकी भी दी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.