VIDEO: जब एक कार्यकर्ता ने छुए PM मोदी के पैर, जानिए फिर प्रधानमंत्री ने क्या किया
Advertisement
trendingNow11103737

VIDEO: जब एक कार्यकर्ता ने छुए PM मोदी के पैर, जानिए फिर प्रधानमंत्री ने क्या किया

UP Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक रैली को संबोधित करने के लिए यूपी के उन्नाव पहुंच थे और इस दौरान मंच पर एक कार्यकर्ता ने पीएम मोदी के पैर छू लिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (UP) में विधान सभा चुनाव 2022 (Assembly Election 2022) चल रहा है. इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता जनसभा और रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बीजेपी (BJP) का प्रचार करने के लिए रविवार शाम को यूपी के उन्नाव (Unnao) पहुंचे, जहां एक कार्यकर्ता ने पीएम मोदी के पैर छू लिए और जानिए फिर क्या हुआ?

  1. पीएम मोदी को कार्यकर्ता ने भेंट की मूर्ति
  2. कोरोना संकट में गरीब का हाथ नहीं छोड़ा
  3. 8 लाख रेहड़ी पटरी वालों को मिला लोन

PM मोदी ने छुए कार्यकर्ता के पैर

बीजेपी के नेता और हरियाणा के प्रभारी अरुण यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें दिख रहा है कि जब कार्यकर्ता पीएम मोदी के पैर छूता है तो पीएम मोदी पहले कार्यकर्ता को रोकते हैं और बाद में वो खुद कार्यकर्ता के पैर छू लेते हैं.

ये भी पढ़ें- पूरी दुनिया में केवल एक महिला बोलती थी ये अनोखी भाषा, अब उसका भी हुआ निधन

प्रधानमंत्री ने क्यों छुए कार्यकर्ता के पैर?

अरुण यादव ने ट्वीट किया, 'एक कार्यकर्ता के पैर सिर्फ मोदी ही छू सकते हैं. वजह ये है कि श्रीराम की मूर्ति देने वाले से खुद के पैर नहीं छुआ सकते.'

वीडियो में दिख रहा है कि कार्यकर्ता ने पहले पीएम मोदी को भगवान श्रीराम की मूर्ति भेंट की और बाद में उनके पैर छूने लगा.

आतंकियों को सजा दिलाने का संकल्प

उन्नाव की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि एक समय था जब कुछ सप्ताह के बाद देश में सीरियल ब्लास्ट होते थे. जब मैं गुजरात का सीएम था, तो अहमदाबाद में भी सीरियल बम धमाके हुए थे. मैं उस दिन को कभी भूल नहीं सकता. उसी दिन मैंने संकल्प लिया था कि मेरी सरकार इन आतंकवादियों को पाताल से भी खोजकर सजा देगी.

ये भी पढ़ें- रूस ने न्यूक्लियर ड्रिल की मियाद बढ़ाई, अब यूक्रेन कर रहा संघर्ष विराम की अपील

उन्होंने कहा कि कोरोना के संकट काल में हमने रेहड़ी, ठेले, पटरी पर छोटा सा व्यापार करने वालों का भी हाथ थामा. पीएम स्वनिधि योजना से उत्तर प्रदेश के लगभग साढ़े 8 लाख रेहड़ी, पटरी, ठेले वाले साथियों के लिए बैंको द्वारा कम ब्याज पर लोन स्वीकृत किए गए हैं.

LIVE TV

Trending news