वर्चुअल मीटिंग में जब पीएम मोदी के सामने आए पंजाब के CM चन्नी, जानिए उन्होंने क्या कहा
Advertisement

वर्चुअल मीटिंग में जब पीएम मोदी के सामने आए पंजाब के CM चन्नी, जानिए उन्होंने क्या कहा

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कोविड पर वर्चुअल बैठक के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर खेद जताया. आइये आपको बताते हैं इस दौरान उन्होंने क्या कहा..

वर्चुअल मीटिंग में जब पीएम मोदी के सामने आए पंजाब के CM चन्नी, जानिए उन्होंने क्या कहा

नई दिल्लीः पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 जनवरी को प्रदेश की यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई चूक पर खेद प्रकट किया. चन्नी ने प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और उपराज्यपालों/प्रशासकों के साथ मौजूदा कोविड स्थिति और चल रहे टीकाकरण अभियान की समीक्षा के लिए एक वर्चुअल बैठक में भाग लेते हुए खेद व्यक्त किया.

  1. पीएम मोदी के सामने आए सीएम चन्नी
  2. पीएम की सुरक्षा को लेकर जताया खेद
  3. कोविड वर्चुअल बैठक में आमना-सामना

'आप सलामत रहो कयामत तक और खुदा करे कयामत न हो'

चन्नी ने कहा, 'आप पंजाब गए थे. जो हुआ, उसके लिए मुझे खेद है.' सूत्रों ने बताया कि चन्नी ने प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना भी की. सूत्रों के मुताबिक, चन्नी ने कहा, 'आप सलामत रहो कयामत तक और खुदा करे कयामत न हो.'

सुरक्षा में चूक के चलते रद्द हुई थी पीएम की रैली

5 जनवरी को फिरोजपुर में प्रधानमंत्री की रैली को सुरक्षा चूक के कारण रद्द करना पड़ा था, क्योंकि कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक मार्ग को अवरुद्ध कर दिया था और उनके काफिले को एक फ्लाईओवर पर लगभग 20 मिनट बितानी पड़ी थी. घटना के वक्त प्रधानमंत्री हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जा रहे थे.

'सुरक्षा में नहीं हुई थी चूक'

चन्नी ने पहले कहा था कि प्रधानमंत्री के राज्य के दौरे के दौरान सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. चन्नी ने कहा था, किसी भी तरह की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई और न ही किसी तरह के हमले की स्थिति थी.

(इनपुट - IANS हिन्दी)

LIVE TV

Trending news