ओवैसी की कार पर गोलियां चलाने वालों की तस्वीरें आईं सामने, जानिए क्यों किया हमला
Advertisement
trendingNow11088168

ओवैसी की कार पर गोलियां चलाने वालों की तस्वीरें आईं सामने, जानिए क्यों किया हमला

Firing On Asaduddin Owaisi Car: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग करने वाले हमलावरों ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. आइये आपको बताते हैं हमलावरों ने क्यों फायरिंग की.

ओवैसी की कार पर गोलियां चलाने वालों की तस्वीरें आईं सामने, जानिए क्यों किया हमला

मेरठः AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के बाद जहां ओवैसी ने इसे सोची समझी साजिश बताया है वहीं, हमलावरों ने भी फायरिंग का कारण बताकर पूरे पुलिस विभाग को चौंका दिया है. आइये आपको बताते हैं आखिरकार हमलावरों के जहन में कौन सी नफरत पनप रही थी जिसका ये खौफनाक अंजाम सामने आया.

  1. ओवैसी की कार पर फायरिंग का मामला
  2. सामने आया हमले का कारण
  3. हमलावर इस बात से थे नाराज

दोस्त हैं दोनों हमलावर, एक साथ की है पढ़ाई

ओवैसी की कार पर फायिरंग की घटना के तुरंत बाद ही पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस की लगातार पूछताछ में हमलावर टूट गया और उसने हमले के पीछे का कारण बयां कर दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों ही आरोपी लॉ ग्रैजुएट हैं. दोनों ही अच्छे दोस्त हैं और एक ही कॉलेज में पढ़ाई भी की है. 

हमले पर ओवैसी ने क्या कहा?

ओवैसी के भाई के बयान से थे गुस्से में

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी सचिन बादलपुर का है और शुभम सहारनपुर का रहने वाला है. पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि दोनों हेट स्पीच को लगातार फॉलो करते हैं. आरोपी ने बताया कि ओवैसी के भाई ने जो बयान दिया था कि पुलिस हटा दो फिर हम दिखा देंगे.. उस बयान से वो दोनों गुस्से में थे. आरोपी से अभी भी पूछताछ जारी है.

यहां देखें ओवैसी पर हमले का EXCLUSIVE Video

LIVE TV

Trending news