Ajit Pawar Reaction: NCP के अधिवेशन को बीच में ही छोड़कर क्यों चल गए थे अजित पवार? सामने आई ये वजह
Advertisement
trendingNow11349068

Ajit Pawar Reaction: NCP के अधिवेशन को बीच में ही छोड़कर क्यों चल गए थे अजित पवार? सामने आई ये वजह

Maharashtra Politics: रविवार को विचार-विमर्श के चरम पर शरद पवार के भतीजे अजीत पवार को अचानक उठते और चलते हुए देखा गया, जैसे ही राज्य एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटिल ने अपना संबोधन शुरू किया, शीर्ष नेतृत्व में एक खाई की तीव्र राजनीतिक अफवाहों को हवा दी.

 

Ajit Pawar Reaction: NCP के अधिवेशन को बीच में ही छोड़कर क्यों चल गए थे अजित पवार? सामने आई ये वजह

NCP Session 2022: नई दिल्ली में अपने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अधिवेशन को बीच में ही छोड़ने की खबरें सामने आने के एक दिन बाद, महाराष्ट्र के नाराज नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने सोमवार को कहा कि वह केवल वॉशरूम गए थे. उन्होंने उन खबरों को खारिज कर दिया जो कि दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में पार्टी के भीतर आंतरिक कलह की कहानी बयान कर रहे थे. उन्होंने इसे बिल्कुल भ्रामक बताया.

और क्या बोले अजित पवार? 

अजित पवार ने कहा, मैं सुबह से ही मंच पर बैठा था. किसी भी इंसान के लिए वॉशरूम जाने की इच्छा होना स्वाभाविक था. लेकिन मीडिया ने इसे बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया है. क्या मैं वॉशरूम में कदम भी नहीं रख सकता? शनिवार-रविवार के सम्मेलन में 82 वर्षीय शरद पवार को 1999 में पार्टी की स्थापना के बाद से लगातार 8वीं बार एनसीपी अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया.

रविवार को विचार-विमर्श के चरम पर, पवार के भतीजे अजीत पवार को अचानक उठते और चलते हुए देखा गया, जैसे ही राज्य एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटिल ने अपना संबोधन शुरू किया, शीर्ष नेतृत्व में एक खाई की तीव्र राजनीतिक अफवाहों को हवा दी. सोमवार को अटकलों को खारिज करते हुए, अजीत पवार ने मीडिया को फटकार लगाई और उन्हें केवल तथ्यों की रिपोटिर्ंग करने के लिए कहा.

उन्होंने कहा, मैं वहां राज्य स्तर के मुद्दों पर बोलने के लिए था. यह एक राष्ट्रीय सम्मेलन था और इसलिए प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने भी बात की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीपी महासचिव प्रफुल्ल पटेल ने घोषणा की थी कि शरद पवार के संबोधन से पहले अजित पवार बोलेंगे.

हालांकि, जब अजीत पवार की बारी आई, तो वह मंच से अनुपस्थित थे और जब तक वे वॉशरूम से लौटे, तब तक पवार सीनियर ने बोलना शुरू कर दिया था, जिससे अफवाह फैल गई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news