Maharashtra News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि गांव की महिलाओं ने रोक लिया सीएम एकनाथ शिंदे का काफिला?
Advertisement
trendingNow12480004

Maharashtra News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि गांव की महिलाओं ने रोक लिया सीएम एकनाथ शिंदे का काफिला?

CM Eknath Shinde Latest News: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे अपने गृह जिले सतारा जा रहे थे. तभी महिलाओं ने उनका काफिला रोक लिया. अचानक हुई इस घटना को देखकर सीएम भी हैरान रह गए. 

 

Maharashtra News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि गांव की महिलाओं ने रोक लिया सीएम एकनाथ शिंदे का काफिला?

Maharashtra CM Eknath Shinde News: चुनावी राज्य महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे शनिवार को अपने पैतृक ग्राम सतारा जिले के डेरे गांव के लिए निकले. जहां पर कुछ ग्रामीण महिलाओं ने उनका काफिला रोक लिया. काफिला रुकने पर सीएम एकनाथ शिंदे ने महिलाओं से बातचीत की. उन्होंने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट की है. 

मेरी मिट्टी- मेरे लोग- सीएम एकनाथ शिंदे

शिंदे ने पोस्ट में लिखा, 'मेरी मिट्टी, मेरे लोग...मैं राजनीति की हलचल से दूर कुछ आराम करने के लिए अपने पैतृक गांव सतारा जिले के डेरे गांव गया था. गांव से निकलते वक्त कुछ महिलाओं ने मेरे कारवां को रोक लिया.'

'महिलाओं के पैरों में गिरकर आशीर्वाद लिया'

उन्होंने लिखा, 'मेरे ही गांव में रहने वाली ये मह‍िलाएं मेरी मां की बहुत घनिष्ठ थीं, लेकिन उन लोगों को एक पल के लिए संदेह हुआ कि मैं उन्हें पहचान पाऊंगा या नहीं, लेकिन मैंने उनसे संवाद करते हुए कहा कि मैं सभी को मैं जानता हूं. एक पल भी सोचे बिना, ये मेरे पास आईं और मुझसे हाल-चाल पूछा. मैंने भी उनकी उम्र का सम्मान करते हुए उनके पैरों पर गिरकर आशीर्वाद लिया और पूछा क‍ि उन्हें 'मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना' का पैसा मिला है या नहीं. इस पर सभी ने हां में सिर हिलाया और हाथों में खाने की प्लेट लेकर प्यार से मेरी ओर इशारा किया."

'कांपते हाथों से मेरी पीठ पर रख दिया हाथ'

मुख्यमंत्री ने एक्स पर आगे लिखा, 'उनके कांपते गर्म हाथों ने मुझे भरपूर आशीर्वाद दिया और आग्रह किया कि प्रदेश में एक बार फिर हमारी सरकार बने.'

महाराष्ट्र में 20 नवंबर को होगी वोटिंग

बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. 288 विधानसभा सीटों वाले महाराष्ट्र में 20 नवंबर को मतदान होना है. वहीं इसके नतीजे 23 नवंबर को सामने आएंगे. सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनावी तैयारी तेज कर दी हैं.

(आईएएनएस) 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news