दिनदहाड़े पति पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, फिर पत्थर से कुचल-कुचल कर मार डाला
Advertisement

दिनदहाड़े पति पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, फिर पत्थर से कुचल-कुचल कर मार डाला

Woman Set Husband Afire: आरोपी महिला ने पुलिस स्टेशन में जाकर सरेंडर कर दिया है. उसने पुलिस को बताया कि उसने अपने पति को इतनी बेरहमी से क्यों मारा दिया?

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक महिला ने दिन दहाड़े अपने पति को आग के हवाले कर दिया और बाद में पत्थर से कुचल-कुचल कर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

  1. महिला अपने पति से थी नाराज
  2. शुरुआती जांच में हुई कई खुलासे
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

पति के सिर पर मारा बड़ा पत्थर

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतक का नाम नारायण था. उसकी पत्नी अन्नपूर्णा ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पत्नी इतने पर ही नहीं रुकी, इसके बाद उसने एक बड़ा पत्थर नारायण के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- जो कोई न कर सके 2 मिनट, इस शख्स ने ऐसी Exercise में बिताए 9 घंटे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

पति को नाले में भी धकेल दिया

बता दें कि आग लगने के बाद पीड़ित मदद के लिए भी वहां से भागा लेकिन वो अपनी पत्नी के चंगुल से बच नहीं पाया. इसके बाद पत्नी ने उसे नाले में धकेल दिया और बाद में उसके सिर पर बड़ा पत्थर मार दिया.

महिला पर पड़ोसी से अफेयर का शक

सूत्रों से खबर मिली है कि महिला का उसके पड़ोसी से अफेयर था. पिछले कई साल से पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. 8 साल पहले महिला की उसके पति से शादी हुई थी. उनकी तीन बेटियां हैं.

ये भी पढ़ें- ये लड़की बनी कश्मीर की सबसे कम उम्र की महिला रेडियो जॉकी, रचा इतिहास

गौरतलब है कि आरोपी महिला ने अपने पति का मर्डर करने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है और अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. महिला ने कहा कि वो अपने पति के अत्यचार को और नहीं सह सकती थी इसीलिए उसने अपने पति को मार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला के पड़ोसी को भी गिरफ्तार किया है.

VIDEO-

Trending news