Motera Stadium का नाम बदलने पर सीएम Uddhav Thackeray का तंज, कहा- अब एक भी मैच नहीं हारेंगे
X

Motera Stadium का नाम बदलने पर सीएम Uddhav Thackeray का तंज, कहा- अब एक भी मैच नहीं हारेंगे

सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा, 'वीर सावरकर (Veer Savarkar) को लेकर बीजेपी बहुत प्रेम दिखा रही है. सावरकर को भारत रत्न दिए जाने के लिए हमने दो बार केंद्र सरकार को पत्र भेजा गया. मुझे बताइए क्यों नहीं दिया गया?'

Motera Stadium का नाम बदलने पर सीएम Uddhav Thackeray का तंज, कहा- अब एक भी मैच नहीं हारेंगे

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अहमदाबाद (Ahmedabad) के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) का नाम बदलने को लेकर बीजेपी (BJP) पर तंज कसा है. गुरुवार को विधानसभा में चर्चा का जवाब देते हुए सीएम उद्धव ने कहा कि अब तो मुझे लगता है कि हम एक भी मैच नहीं हारेंगे क्योंकि स्टेडियम का नाम बदल दिया गया है.

महापुरुषों का नाम लेकर साधा निशाना

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, 'बीजेपी सभी महापुरुषों को अपना बता रही है. सरदार वल्लभ भाई पटेल (Sardar Vallabhbhai Patel) हो या फिर सावरकर (Veer Savarkar). अब तो मुझे लगता है की हम एक भी मैच नहीं हारेंगे, क्योंकि स्टेडियम का नाम बदल कर नरेंद्र मोदी जो कर दिया गया है. हमने छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर हवाई अड्डे का नाम रखा है, लेकिन उन्होंने तो सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदल दिया है'.

ये भी पढ़ें - Maharashtra Coronavirus Update: हर दिन-हर जोन में 1,000 लोगों पर गिरेगी गाज, Mumbai Police ने किया ये ऐलान

बीजेपी से मांगा जवाब

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, 'वीर सावरकर को लेकर बीजेपी बहुत प्रेम दिखा रही है. सावरकर को भारत रत्न दिए जाने के लिए हमने दो बार केंद्र सरकार को पत्र भेजा गया. मुझे बताइए क्यों नहीं दिया गया?' वहीं उद्धव ठाकरे ने कहा कि सिर्फ भारत माता की जय बोलने से देशप्रेम साबित नहीं होता है. 

हिंदुत्व के हवाले से साधा निशाना

सीएम उद्धव ने आगे ये भी कहा 'हमें आपसे हिंदुत्व नहीं सीखना है.हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि औरंगाबाद का नाम हम समभाजी नगर करेंगे'. उद्धव ने कहा कि जिन्होंने अफजल गुरु को शहीद बताने वालों के साथ मिलकर सरकार बनाई उन्हें हिंदुत्व की बात शोभा नहीं देती है. आप हमारा हिंदुत्व जगाते हो, आपने मतभेदों के बावजूद दूसरी पार्टी के साथ कश्मीर में सरकार बनाई. जब अफजल को शहीद बताने वालों के साथ आप बैठे थे तब हिंदुत्व कहां गया था.

LIVE TV
 

 

 

Trending news