CM योगी का तीखा वार, पूछा- क्या कांग्रेस, बहन जी या बबुआ बनवा पाते राम मंदिर?
X

CM योगी का तीखा वार, पूछा- क्या कांग्रेस, बहन जी या बबुआ बनवा पाते राम मंदिर?

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव, मायावती और कांग्रेस पर निशाना साधा साथ ही उन्होंने लोगों से हर हाल में कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की.  

CM योगी का तीखा वार, पूछा- क्या कांग्रेस, बहन जी या बबुआ बनवा पाते राम मंदिर?

लखनऊ: जैसे-जैसे विधान सभा चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लगातार विपक्ष पर हमलावर हैं. सीएम योगी ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर विपक्ष को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की. सीएम योगी ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला.  

'क्या ये मंदिर बनवा पाते?'

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सांसद खेल स्पर्धा के समापन समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती और कांग्रेस पर निशाना साधा. सीएम योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को 'बबुआ' तो मायावती को 'बहन जी' कहकर संबोधित किया. सीएम योगी ने सपा, बसपा, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'श्री अयोध्या जी में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है. क्या यह मंदिर कांग्रेस, बहन जी या बबुआ बनवा पाते? उनकी हिम्मत ही नहीं थी. आज भी ये जब कभी मंदिर में जाते हैं, तब 10 बार सोचते हैं कि जाएं कि न जाएं.'

 

 

'विपक्ष के बहकावे में मत आइए'

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, 'दोहरे चरित्र और गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले विपक्ष के बहकावे में मत आइएगा. ये लोग चुपचाप वैक्सीन ले लेते हैं और कहते हैं कि हमने वैक्सीन नहीं ली. जनता से अपील है कि सभी पात्र लोग वैक्सीन अवश्य लें, किसी के बहकावे में न आएं.'

यह भी पढ़ें: सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए 42 नेता, AAP का वॉकआउट; सत्र में इन मुद्दों पर चर्चा की मांग

'अगर पूर्व की सरकारों में कोरोना आता?'

सीएम योगी ने कहा, 'दुर्भाग्य से अगर पूर्व की सरकारों में कोरोना का संकट आया होता तो बाप-बेटे भाग गए होते. बुआ-बबुआ लापता हो गए होते. भाई-बहन का कहीं पता नहीं चलता और जनता तड़प रही होती. लेकिन भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार जनता के साथ थी.

LIVE TV

Trending news