'वैलेंटाइन डे' पर लाइव वीडियो बनाकर युवक ने किया सुसाइड, एक तरफा प्यार का था मामला
Advertisement
trendingNow11098421

'वैलेंटाइन डे' पर लाइव वीडियो बनाकर युवक ने किया सुसाइड, एक तरफा प्यार का था मामला

'वैलेंटाइन डे' के दिन एक युवक ने एक तरफा प्यार में दुखी होकर नींद की गोलियां खा लीं और अपनी मौत का लाइव वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

मौत का लाइव वीडियो.

रोहित कुमार/शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कुछ गोलियां खा रहा है और उसके बाद उसकी मौत का दावा किया जा रहा है. 

  1. युवक ने सुसाइड का बनाया वीडियो 
  2. दुखी होकर खा ली थीं नींद की गोलियां 
  3. मौत का लाइव वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया अपलोड 

प्रतियोगी परीक्षाओं की कर रहा था तैयारी

सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के पंडित टोला निवासी बीरेंद्र माहुरी के बेटे का बताया जा रहा है जो पटना में रहकर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था. 

यह भी पढ़ें:  Soulmate का पता लगाने बना 'लव कैलकुलेटर', ऐसे मिलता है मनचाहा पार्टनर

एकतरफा प्यार के चक्कर में युवक ने नींद की गोली खाईं 

इसी बीच युवक को किसी लड़की से एकतरफा प्यार हो गया और 'वैलेंटाइन डे' के दिन किसी बात से आहत होकर एकतरफा प्यार के चक्कर में युवक ने नींद की कई गोली खा लीं. नींद की गोलियां लेते समय युवक पहले गोली के पत्ते के बारे में बता रहा है और फिर गोलियां खाने के बाद पानी पी लिया. 

सोशल मीडिया पर किया लाइव मौत का वीडियो अपलोड

युवक द्वारा पूरे घटनाक्रम का लाइव वीडियो बना उसमे बैकग्राउंड साउंड भी डाल कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया जबकि घटना के बाद दवा के ओवरडोज के कारण युवक मौत की बात कही जा रही है. ये घटना पटना के हॉस्टल की बताई जा रही है. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है कि इस मौत के पीछे की असली वजह क्या है.   

LIVE TV

Trending news