एनर्जी कैप्सूल खाकर दरिंदे ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, कुछ ही घंटों में पीड़िता की मौत
Advertisement

एनर्जी कैप्सूल खाकर दरिंदे ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, कुछ ही घंटों में पीड़िता की मौत

Unnao rape case: उत्तर प्रदेश से सामने आई इस चौंकाने वाली घटना में उन्नाव जिले की कॉलेज की 25 वर्षीय छात्रा की मौत हुई है. आरोपी ने छात्रा को उसके ही घर में हवस का शिकार बनाया.

एनर्जी कैप्सूल खाकर दरिंदे ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, कुछ ही घंटों में पीड़िता की मौत

Unnao rape murder case: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने एनर्जी कैप्सूल खाकर कॉलेज की छात्रा से दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता को तड़पता छोड़ दिया. घटना के कुछ ही घंटों बाद छात्रा ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने कबूला है कि उसने छात्रा का रेप करने से पहले एनर्जी बूस्ट करने वाली कैप्सूल का सेवन किया था.

छोटी बहन को मिला पीड़िता का शव

उत्तर प्रदेश से सामने आई इस चौंकाने वाली घटना में उन्नाव जिले की कॉलेज की 25 वर्षीय छात्रा की मौत हुई है. आरोपी ने छात्रा को उसके ही घर में हवस का शिकार बनाया. पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की कॉलेज सेकेंड ईयर की छात्रा थी. पीड़िता कथित तौर पर घर पर अकेली थी, इसी बीच मौका देखकर आरोपी उसके घर में घुस गया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता का शव उसकी छोटी बहन को मिला.

दरिंदगी की सारी हदें पार

जब उसकी छोटी बहन घर लौटी तो उसने पीड़िता को बेहोश पाया और उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. पीड़िता की बहन ने इस बात की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी. पीड़िता को तुरंत जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने कहा कि उसके निजी अंगों में गंभीर चोट के कारण अत्यधिक ब्लीडिंग हुई और उसकी मौत की वजह बनी. पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर ने कहा कि पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया था कि घटना में एक 28 वर्षीय पड़ोसी और एक 65 वर्षीय महिला शामिल हैं.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हालांकि, मृतक के मोबाइल फोन से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर हमने राज गौतम (25) को गिरफ्तार कर लिया है. वह पीड़िता को जानता था और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने खुलासा किया कि लड़की के घर जाने से पहले उसने एनर्जी बढ़ाने दो गोलियां खा ली थीं. आरोपी ने कॉलेज की छात्रा के साथ बलात्कार करना कबूल किया है. पीड़िता के बेहोश होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news