Zeeshan Siddique News: जीशान सिद्दीकी और बाबा सिद्दीकी NCP में जाएंगे या नहीं? खुद बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow12091279

Zeeshan Siddique News: जीशान सिद्दीकी और बाबा सिद्दीकी NCP में जाएंगे या नहीं? खुद बताई सच्चाई

Baba Siddique News: जीशान सिद्दीकी ने साफ कर दिया है कि वह कांग्रेस का हाथ छोड़कर अजित पवार गुट में जाएंगे या नहीं? जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता बाबा सिद्दीकी को लेकर भी बात की.

Zeeshan Siddique News: जीशान सिद्दीकी और बाबा सिद्दीकी NCP में जाएंगे या नहीं? खुद बताई सच्चाई

Zeeshan Siddique Congress MLA: कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) एनसीपी के अजिट पवार गुट (Ajit Pawar Fraction) में जाएंगे या नहीं? जीशान सिद्दीकी कांग्रेस का हाथ छोड़ेंगे या नहीं, इस पर खुद जीशान सिद्दीकी ने सफाई दे दी है. जीशान सिद्दीकी ने खुद मीडिया के सामने आकर साफ कर दिया है कि उनको लेकर चल रही अफवाहों में कितना सच है. जीशान सिद्दीकी ने बताया कि NCP में उनके जाने की बात पूरी तरह से फर्जी है. वह कहीं नहीं जा रहे हैं. वह आगे भी कांग्रेस के साथ बने रहेंगे. इसके बाद जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता बाबा सिद्दीकी के रुख पर भी बात की.

बाबा सिद्दीकी का क्या है रुख?

जबकि उनके पिता बाबा सिद्दीकी के NCP में जाने को लेकर जो चर्चा है उस पर जीशान सिद्दीकी का कहना है कि इसके बारे में बाबा सिद्दीकी ही बता पाएंगे. इस बारे में उनका बाबा सिद्दीकी से कोई भी डिस्कशन नहीं हुआ है. बाबा सिद्दीकी क्या फैसला ले चुके हैं या वह किस पार्टी में जाने वाले हैं, इसको लेकर दोनों की बातचीत नहीं हुई है.

जीशान सिद्दीकी ने दी सफाई

बता दें कि कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने खुद के एनसीपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज किया है. दावा किया जा रहा था कि कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी और उनके पिता बाबा सिद्दीकी कांग्रेस का साथ छोड़कर एनसीपी के साथ जाने वाले हैं. दोनों पिता-पुत्र एनसीपी का अजित पवार वाला गुट ज्वाइन करने का फैसला किया है. हालांकि, अब ऐसी अफवाहों पर कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने विराम लगा दिया है.

कौन हैं बाबा सिद्दीकी?

जान लें कि बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र में कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं. बाबा सिद्दीकी तीन बार के विधायक हैं. बाबा सिद्दीकी बांद्रा पश्चिम से कांग्रेस के विधायक हैं. बाबा सिद्दीकी खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री रह चुके हैं. बाबा सिद्दीकी स्टूडेंट लाइफ से राजनीति में एक्टिव हैं. बाबा सिद्दीकी बीएमसी के पार्षद भी रह चुके हैं. बाबा सिद्दीकी 1999, 2004 और 2009 में विधायक बने. हालांकि, 2014 के चुनाव में बाबा सिद्दीकी चुनाव हार गए थे.

(इनपुट- अश्विनी पांडेय)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news