Zomato डिलिवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली लड़की ने नहीं छोड़ा बेंगलुरु, बयान जारी कर कही ये बात
Advertisement

Zomato डिलिवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली लड़की ने नहीं छोड़ा बेंगलुरु, बयान जारी कर कही ये बात

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हितेशा चंद्रानी (Hitesha Chandranee) ने 9 मार्च को सोशल मीडिया पर अपनी खून बहने वाली नाक का एक वीडियो शेयर किया था और आरोप लगाया था कि एक जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने मारपीट की थी.

हितेशा ने जोमैटो डिलिवरी बॉय कामराज पर मुक्का मारने का आरोप लगाया था.

बेंगलुरु: जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय कामराज पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली बेंगलुरु की महिला कस्टमर हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) ने अफवाहों से इनकार किया है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि पुलिस जांच से बचने के लिए उन्होंने बेंगलुरु छोड़ दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान जारी कर बताया है कि वह जांच में सहयोग कर रही हैं. बता दें कि हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने उन पर हमला किया था.

  1. हितेशा ने 9 मार्च को डिलिवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाया था
  2. हितेशा के आरोप के बाद पुलिस ने डिलिवरी बॉय को गिरफ्तार किया था
  3. डिलिवरी बॉय कामराज ने हितेशा पर मारपीट का आरोप लगाया था

हितेशा ने अपने बयान में कही ये बात

हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'मैं पुलिस के साथ सहयोग कर रही हूं और बेंगलुरु को नहीं छोड़ा है. बेंगलुरु मेरे लिए घर है.' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे परेशान किया गया, मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया और धमकी दी गई. मुझे अपनी नाक का इलाज कराना पड़ा, जो इस घटना में फ्रैक्चर हो गई थी. मुझे मेरे खिलाफ कई लोगों के प्रति अपमानजनक और धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कई फोन आए हैं.'

ये भी पढ़ें- Zomato डिलिवरी बॉय ने दी सफाई, बताई उस दिन की पूरी कहानी

डिलिवरी बॉय ने हितेशा पर किया केस

इससे पहले जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय कामराज की शिकायत पर हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था. कामराज की शिकायत पर बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्राणी के खिलाफ आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं हितेशा के आरोप लगाने के बाद पुलिस ने कामराज को गिरफ्तार कर लिया था.

लाइव टीवी

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा (Hitesha Chandranee) ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला. ऑर्डर टाइम पर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें. हितेशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- Zomato डिलिवरी बॉय पर आरोप लगाने वाली लड़की पर FIR, इन धाराओं में केस दर्ज

हितेशा चंद्राणी ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा. वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की. इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा. इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया. इंस्टाग्राम वीडियो में चंद्राणी ने बताया है कि वह चिल्लाईं लेकिन उनके पड़ोसी मदद के लिए नहीं आए.

Trending news