शादी के बाद Google पर सबसे ज्यादा ये चीजें सर्च करती हैं महिलाएं! हैरान रह जाएंगे मर्द
Advertisement

शादी के बाद Google पर सबसे ज्यादा ये चीजें सर्च करती हैं महिलाएं! हैरान रह जाएंगे मर्द

Married Women Search the Most on Google: लोगों का मानना है कि गूगल के पास दुनिया के हर सवाल का जवाब होता है. हाल ही में एक रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि शादी के बाद ज्यादातर महिलाएं गूगल पर क्या सर्च करती हैं.

 

फोटो (Twitter)

What Married Women Search the Most on Google: पिछले कई दशकों से गूगल दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन है. लोगों का मानना है कि गूगल के पास दुनिया के हर सवाल का जवाब होता है. चाहे इंसान कोई बड़ी हस्ती हो या आम आदमी, सभी अपने सवालों का जवाब खोजने के लिए गूगल का ही सहारा लेते हैं. लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि शादी के बाद ज्यादातर महिलाएं गूगल पर क्या सर्च करती हैं. ये रिजल्ट देखकर आप लोग भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. 

गूगल पर ऐसी रहती है शादीशुदा महिलाओं की सर्च हिस्ट्री

Google के एक डेटा के मुताबिक, शादीशुदा महिलाएं इस सर्च इंजन पर ये सर्च करती हैं कि कैसे पता करें कि पति को क्या पसंद है. ये दुनिया की हर महिला का शादी के बाद अक्सर सवाल रहता है कि आखिर उनके पति को क्या चीज पसंद है. इसके अलावा महिलाएं ये भी देखना पसंद करती हैं कि पतियों की चॉइस क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है. यह सवाल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है. इसके अलावा महिलाएं ये भी सर्च करती हैं कि अपने पति का दिल कैसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश रखें.

पति को कैसे बनाएं जोरू का गुलाम?

कई बार महिलाएं गूगल से एक अटपटा सवाल भी पूछती हैं. इस सर्च हिस्टरी में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली जो बात सामने आती है वो ये है कि अपने पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाएं. इसके अलावा पत्नियां ये भी लगातार सर्च करती हैं कि उनके लिए शादी के बाद बच्चे पैदा करने का सही समय कौनसा होता है. आमतौर पर पत्नियों को ये टेंशन अक्सर रहती ही है. 

इन सवालों में भी महिलाओं की दिलचस्पी

* महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए, वो उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं. 

* अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाई जाएगी. 

* अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाना चाहिए और परिवार को बिजनेस के साथ कैसे हैंडल करना चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news