Advertisement
trendingPhotos1525649
photoDetails1hindi

Vegetarian celebrities: इन बॉलीवुड हसिनाओं ने Vegetarian Diet से खुद को बनाया सुपरफिट, अंदाज ऐसे की देखते रह जाएंगे आप

Bollywood celebrities vegetarian: अगर बॉलीवुड में आपको लंबा करियर चाहिए तो आपका फिट रहना बहुत जरूरी है. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस भी लंबे समय तक खुद को फिट रखती हैं. यहां कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताया जा रहा है जो खुद को फिट रखने के लिए वेजेटिरयन डाइट को फॉलो करती हैं.

1/5

बॉलीवुड की जानी-मानी शख्सियत शिल्पा शेट्टी आज भी किसी पहचान के मोहताज नहीं है. शिल्पा ने हर बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. शिल्पा को बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में शामिल किया जाता है. आपको बता दें कि जुलाई के महीने में शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिटनेस का खुलासा किया था. उन्होंने कहा कि खाने में वो शाकाहारी डाइट को शामिल करती हैं.

2/5

भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' तो सभी को याद होगी. इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने अपना वजन काफी बढ़ाया था. भूमि पेडनेकर ने इस बात का खुलासा किया था कि लॉकडाउन से वो पूरी तरह से वेजिटेरियन हो गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब वह खुद को किसी अपराध से मुक्त पाती हैं.

3/5

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया देशमुख अक्सर चर्चा में रहती हैं. आपको बता दें कि जेनेलिया शाकाहारी डाइट को फॉलो करती है. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह नॉन-वेजिटेरियन डाइट का त्याग कर चुकी हैं.

4/5

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी अक्सर सुर्खियां में रहती है. बता दें कि अनुष्का और विराट दोनों वेजिटेरियन डाइट को पूरी तरह से फॉलो करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने एक प्लांट बेस्ड मीट कंपनी में भी काफी इन्वेस्टमेंट किया है. वेजिटेरियन बनने की बात का खुलासा विराट ने 1 जून 2022 को किया था कि वह वेजिटेरियन डाइट को फॉलो करते हैं.

5/5

एक जमाने में शक्ति कपूर विलेन के किरदार जबरदस्त अदाकारी के लिए जाने जाते थे. शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर की फिटनेस का राज उनकी डाइट है. श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर खुलासा था कि उन्होंने नॉन वेज डाइट से किनारा कर लिया है और उन्होंने वेजिटेरियन डाइट को अपनाया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

ट्रेन्डिंग फोटोज़