Advertisement
trendingPhotos2160577
photoDetails1hindi

ब्लैक आउटफिट में बेहद ही स्टाइलिश दिखीं कृति सेनन, Bachelorette Party के लिए बेस्ट है ये ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने फैशन और फिटनेस को लेकर लोगों के बीच में बनी रहती हैं. अपने स्टाइलिश अंदाज और एक्टिंग से लोगें के दिलों में छाई हुई हैं. फिल्मों में उनकी अदाकरी फैंस को खूब पसंद आती है. इनके आउटफिट्स भी एक से बढ़कर एक होते हैं. ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल छू लेती है.

कृति सेनन

1/5
कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन आए दिन अपनी फिल्म और बहुत सी चीजों के लिए बनी रहती हैं. हाल ही में बीती शाम फिल्म ‘क्रू’ के ट्रेलर की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. जिसमें कृति सेनन हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. उनकी खूबसूरती देख लोग उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

हाई-हील्स

2/5
हाई-हील्स

कृति ट्रेलर की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वो बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उनका ये आउटफिट बेहद ही यूनिक दिख रहा है. इस आउटफिट के साथ में ब्लैक कलर की हाई-हील्स भी पहनी हुई है. उनका अंदाज हर बार फैंस को खूब पसंद आता है. 

एक से बढ़कर एक पोज

3/5
एक से बढ़कर एक पोज

कृति ने ब्लैक कलर के स्टाइलिश आउटफिट में बालों को सटल तरीके से सेट किया हुआ है. उनकी जुल्फे फैंस के दिलों को तार-तार कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस स्पेशल स्क्रीनिंग में एक से बढ़कर एक पोज में फोटोज को क्लिक किया है.

स्माइल

4/5
स्माइल

उनकी स्माइल फैंस को खूब पसंद आती हैं. अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों  में हमेशा छाई रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ में फोटोज को भी शेयर करती रहती हैं.  अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती हैं.

 

Bachelorette Party के लिए बेस्ट

5/5
Bachelorette Party के लिए बेस्ट

अगर आप भी स्टाइलिश आउटफिट्स का आइडियाज खोज रहे हैं, तो आप कृति के इस लुक को कॉपी करके पहन सकते हैं. कृति का ये लुक Bachelorette Party के लिए बेस्ट है आपको जरूर इसको कॉपी करना चाहिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़