Advertisement
photoDetails1hindi

मरियम नवाज की बहू ने शादी में पहना था इतना सुंदर लहंगा, हर कोटी पर था गोटे का काम

पाकिस्तानी राजनेता मरियम नवाज के बेटे ने आयशा खान से निकाह किया था. दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी. दोनों की शादी बेहद ही आलीशान तरीके से हुई थी. उनकी शादी के लहंगे पर हर किसी की नजरें टिकी हुई थी. अपने बेटे की शादी में बला की खूबसूरत नजर आ रही थी मरियम नवाज इनके आउटफिट्स ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंचा था.

 

जुनैद और आयशा खान

1/5
जुनैद और आयशा खान

पाकिस्तानी राजनेता मरियम नवाज के बेटे जुनैद ने आयशा खान से आलीशान तरीके से शादी की थी. उनकी शादी खूब चर्चा में रही थी. सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थी. दोनों सास बहु के आउटफिट्स ने हर किसी का दिल चुरा लिया था. उनकी बहु ने भारतीय डिजाइनर सब्यसाची का बेहद ही शानदार लहंगा पहना हुआ था. 

 

दुल्हा-दुल्हन खूबसूरत

2/5
दुल्हा-दुल्हन खूबसूरत

लहंगे के हर हिस्से में बेहद ही खूबसूरत काम किया गया था. इसकी कीमत आप पता लगा ही सकते हैं कि डिजाइनर का लहंगा कितना डिमांड और महंगा होता है. दुल्हा-दुल्हन खूबसूरत से आउटफिट में नजर आए. गुलाबी कलर का लहंगा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा था.

नेकलाइन वाला ब्लाउज

3/5
नेकलाइन वाला ब्लाउज

लहंगे में बेहद ही बरीकी से काम हुआ है. नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना था. इस लहंगे में आपको कई सारी मोतिया देखने को मिल जाएंगे. हर जगह बेहद ही खूबसूकत गोटो से काम किया था. काम को बारीकी से करते हुए मोटी ज़री बॉर्डर भी सेट किया था. सिर पर दुपट्टा रखा है  बॉर्डर पर गोल्ड का काम किया था. भारी-भारी गहने पहने हुए थे. भारी सा मांग टीका पहना था.

मरियम नवाज का फैशन

4/5
मरियम नवाज का फैशन

आयशा सैफ से सुंदर लग ही रही थी लेकिन मरियम नवाज के फैशन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा था शादी खत्म होने के बाद भी इसके आउटफिट्स को लेकर लोग खूब तारीफे भी करते नजर आए थे. उन्होने हल्के कलर का लहंगा पहना था. इस लहंगे में सभी तरफ मिरर वर्क के साथ गोल्डन गोटा पट्टी लगी थी.

 

खूब सारी चुड़िया

5/5
खूब सारी चुड़िया

उनके लहंगे में हर जगह पर खूबसूरत काम हुआ था. चोली को ब्लाउज पोर्शन की जगह कोटी स्टाइल से डिजाइन किया हुआ था. लहंगे की कीमत काफी है. मरियम ने हाथों में खूब सारी चुड़िया भी कैरी की हुई थी और डार्क मेकअप किया था. इस लहंगे को उन्होने अभिनव मिश्रा से डिजाइन करवाया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़