Advertisement
photoDetails1hindi

Gift Ideas: भाई दूज पर दें ये शानदार Surprise Gift, खुशी से झूम उठेंगी बहनें

भाई दूज (Bhai Dooj) का त्योहार दिवाली (Diwali) के बाद मनाया जाता है. भाई दूज पर भाई अपनी बहनों को प्यारा सा गिफ्ट (Gift) देते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट के बारे में बताएंगे, जिन्हें पाकर आपकी बहन खुश हो जाएगी.

स्मार्ट वॉच

1/5
स्मार्ट वॉच

लड़कियों को घड़ियां बेहद पसंद होती हैं. ऐसे में आप भाई दूज के मौके पर अपनी बहन को स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं. इस बात की पूरी गारंटी है कि आपकी बहन स्मार्ट वॉच पाकर खुशी से झूम उठेगी.

मोबाइल फोन

2/5
मोबाइल फोन

मोबाइस हर किसी की सबसे बड़ी जरूरत है. आप भाई दूज पर अपनी बहन को एक प्यारा सा मोबाइल गिफ्ट कर सकते हैं. इन दिनों बाजार में मोबाइल फोन्स पर भारी छूट चल रही है.

पावर बैंक

3/5
पावर बैंक

आज-कल कोई भी स्मार्टफोन से एक मिनट दूर रहना नहीं चाहता, तो इस भाई दूज आप अपनी प्यारी बहना को पावर बैंक गिफ्ट कर सकते हैं.

मोबाइल कवर

4/5
मोबाइल कवर

लड़कियों को अलग-अलग तरह के मोबाइल कवर का कलेक्शन करना पसंद होता है. लड़कों के पास भले ही एक मोबाइल कवर हो, लेकिन लड़कियों के पास अलग-अलग तरह के कई कवर मिल जाते हैं. ऐसे मे आप अपनी बहन को एक रंग-बिरंगा या क्रिस्टल मोबाइल कवर गिफ्ट कर सकते हैं. 

ब्लूटूथ हेडफोन

5/5
ब्लूटूथ हेडफोन

आप अपनी बहन को ब्लूटूथ हेडफोन (Bluetooth Headphone) गिफ्ट में दे सकते हैं. ब्लूटूथ हेडफोन आज के समय में हर किसी की जरूरत बन गया है. आपको बाजार में सैमसंग, जेबीएल और बॉट जैसी कंपनियों के ब्लूटूथ हेडफोन मिल जाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़