Fashion Trend: समर लुक को ऐसे बनाएं ग्लैमरस, ट्राई करें ब्लॉगर प्रियंका यादव के स्टाइल
Advertisement
trendingNow1538854

Fashion Trend: समर लुक को ऐसे बनाएं ग्लैमरस, ट्राई करें ब्लॉगर प्रियंका यादव के स्टाइल

गर्मी ने इस साल सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ऐसे सीजन में फैशन के साथ स्टाइल मेंटेन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. पसीने की वजह से मेकअप टिकता नहीं है और कपड़े जितने हल्के हों उतना ही अच्छा.

फैशन ब्लॉगर प्रियंका सनी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: गर्मी ने इस साल सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ऐसे सीजन में फैशन के साथ स्टाइल मेंटेन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. पसीने की वजह से मेकअप टिकता नहीं है और कपड़े जितने हल्के हों उतना ही अच्छा. तमाम जतन के बाद भी सारा दिन ग्लो करते रहना और स्टाइलिश दिखना टेढ़ी खीर हो जाता है. ऐसे में अगर आसानी से इस गर्मी में भी टिप-टॉप बनने रहने के टिप्स मिल जाएं तो काम बन जाए. फैशन और लाइफस्टाइल ब्लॉगर प्रियंका यादव जिन्हें उनके फैंस सनी के नाम से भी जानते हैं आपकी स्टाइलिंग में मदद कर रही हैं. 

ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न प्रियंका की हर स्टाइल का अंदाज जुदा और कंफर्टेबल है. प्रियंका के कपड़ों और फुटवेयर के अलावा उनके सनग्लासेज भी काफी डिफरेंट हैं. इसी के साथ आपके वार्डरोब में मौजूद कई ड्रेसेज और एक्सेसरीज कैरी करने का आइडिया आपको मिनटों में आ जाएगा. 

Summer Style: इस सीजन जरूर ट्राई करें ये फैशन ट्रेंड, पराक्रम राना से लें टिप्स 

व्हाइट कॉटन सरारा लुक के साथ ट्रांसपेरेंट हील्स और मिनिमल मेकअप आपको इस हीट को बीट करने के लिए एंस्पायर करेगा. साथ ही ऑफिस हो या फिर दोस्तों के साथ हैंगआउट हर जगह आप स्टार नजर आएंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid Mubarak  ft @kaiaclothing.official #eidspecial #eidlook #eidoutfit #outfitinspiration #eidulfitr #festival #indianfestival #eidmubarak #sharara #indianblogger  @ankitrawey @thebohemianhouse.blr

A post shared by Sunny (@sunnyysideup) on

वहीं सिंपल ब्लू और व्हाइट लुक आपके हॉलीडे आउटिंग के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा. इस लुक के साथ आप मैचिंग स्लिंग बैग और व्हाइट स्लीपर्स कैरी कर सकती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

morning world #wiwt #inderooh #prints #outfitinspiration #ootd #indianblogger #style #summeroutfit #summertime #furla

A post shared by Sunny (@sunnyysideup) on

बता दें कि फैशन ब्लॉगर प्रियंका आठ साल तक कतार एयरलाइंस के साथ काम कर चुकी हैं. इसके बाद प्रियंका ने बिजनेस में आने का सोचा और अब वो कई फैशन ब्रांड के साथ देश-विदेश में काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका अपने ब्लॉग सनी साइड अप को लेकर चर्चा में हैं. 

Trending news