Most Romantic Zodiac Signs: इन राशियों की लड़कियां होती हैं बहुत रोमांटिक, आप बेझिझक होकर कर सकते हैं प्रपोज! सर्वे में दावा
Advertisement
trendingNow11873627

Most Romantic Zodiac Signs: इन राशियों की लड़कियां होती हैं बहुत रोमांटिक, आप बेझिझक होकर कर सकते हैं प्रपोज! सर्वे में दावा

Relationship Tips: अगर आप फ्रेंडशिप के लिए सही पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको काम की जानकारी देने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी राशियां बताई गई हैं, जो बेहद रोमांटिक होती हैं और प्रेम के प्रस्ताव को आसानी से स्वीकार कर लेती हैं. 

 

 Most Romantic Zodiac Signs: इन राशियों की लड़कियां होती हैं बहुत रोमांटिक, आप बेझिझक होकर कर सकते हैं प्रपोज! सर्वे में दावा

Zodiac Signs Having More Than One Relationship: कुछ लोग ज्योतिष में बहुत विश्वास करते हैं. इस विद्या के जरिए किसी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में भी जाना जा सकता है. अब डेटिंग वेबसाइट एशले मेडिसन ने रोमांटिक लोगों की पहचान के लिए ऐसा ही एक दिलचस्प सर्वे किया है, जिसके नतीजे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. इस सर्वे में ऐसी राशियों का पता चला, जो बेहद रोमांटिक होती हैं और एक से ज्यादा लोगों से संबंध रखना पसंद करती हैं. ऐसी राशियों के लोगों को अगर आप फ्रेंडशिप के लिए प्रपोज करें तो उसके मंजूर होने की पूरी संभावना रहती है. 

इस राशि के लोग बेहद रोमांटिक

डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शादीशुदा लोगों (Most Romantic Zodiac Signs) के लिए बनी डेटिंग वेबसाइट एशले मैडिसन (Ashley Madison) ने अपने इस सर्वे में 21 हजार 400 से ज्यादा यूजर को शामिल किया. निष्कर्षों में सामने आया कि मकर राशि वाले लोग बेहद रोमांटिक होते हैं. उनकी जिंदगी का नारा है 'जीवन छोटा है, इसे एंज्वॉय करो!' मकर राशि में भी वे लोग ज्यादा रोमांस पसंद करते हैं, जिनका जन्म 22 दिसंबर से 20 जनवरी के बीच हुआ हो. 

बिस्तर पर किसी की जरूरत

ज्योतिषी इनबाल होनिगमैन के मुताबिक कर्क, मीन और वृश्चिक जैसी राशियां बहुत रोमांटिक (Most Romantic Zodiac Signs) होती हैं. वे किसी के साथ भी संबंध बना लेना पसंद करती हैं. वहीं मेष, सिंह और धनु जैसी अग्नि राशियां बेहद भावुक होती हैं. उन्हें अपने साथ बिस्तर पर किसी के साथ की ज़रूरत होती है. इनकी तुलना में कुंभ, तुला और मिथुन जैसी वायु राशियाँ बौद्धिक मानी जाती हैं. वे दूसरे साथियों के साथ बात करने और मूवी देखने तक सीमित होती हैं लेकिन इन्टिमेट नहीं होती. 

पकड़े जाने पर कर लेते हैं कबूल

वे कहते हैं कि अलग-अलग राशियों के लोगों के चीटिंग करने की वजहें अलग-अलग होती हैं. उन्होंने कहा कि मकर राशि न वाले लोग खासे दिलचस्प होते हैं. वे इतने ईमानदार होते हैं कि पकड़े जाने पर अपनी धोखाधड़ी को स्वीकार कर लेते हैं. वहीं इतने समझदार भी दोनों रिश्तों के बीच ट्यूनिंग बनाकर लगातार आगे बढ़ सकते हैं. 

बेहतर साथी की तलाश

अगर आप मकर राशि वालों के साथ डेटिंग (Most Romantic Zodiac Signs) कर रहे हैं, तो इस बात को जान लें कि उन्हें अपने लिए सबसे अच्छा साथी चाहिए. यानी सबसे सुंदर, खूबसूरत और अच्छी फैमिली बैकग्राउंड वाले लोग. इसीलिए अगर आप किसी मकर राशि वाले व्यक्ति से मिल रहे हैं तो उन्हें अहसास कराएं कि आप ही उनके लिए स्पेशल हैं वरना कहीं बेहतर साथी मिलने पर वे दूसरी ओर शिफ्ट हो सकते हैं. 

2 पार्टनर के साथ सहज जीवन

ज्योतिषी इनबाल होनिगमैन कहते हैं कि मिथुन राशि (Most Romantic Zodiac Signs) वाले लड़के-लड़की ज्यादा बेवफा होते हैं. वे एक साथ 2 अलग-अलग जीवन जी सकते हैं और 2 अलग-अलग पार्टनर से प्यार कर सकते हैं. उन्हें ऐसा करने में कोई समस्या भी महसूस नहीं होती. वहीं वृश्चिक राशि के लोग बहुत भावुक होते हैं. हालांकि प्यार के मामले में वे भी बहुत जल्दी भटक जाते हैं. अगर कोई उन्हें प्यार से 4 शब्द बोलकर सहानुभूति जता देता है तो वे उसके प्यार में पड़ जाते हैं और बदले में उससे भी वैसा ही प्यार चाहते हैं. 

Trending news