Festive Look: त्योहार के सीजन में हिट है सिल्वर ज्वैलरी, गरबा लुक में लग जाएंगे चार चांद
Advertisement
trendingNow1456579

Festive Look: त्योहार के सीजन में हिट है सिल्वर ज्वैलरी, गरबा लुक में लग जाएंगे चार चांद

गुजरात के बाद पिछले कुछ सालों में अब देश के कई जगहों दिल्ली, नोएडा से लेकर मुंबई तक सब जगह गरबा की धूम मचती है. 

Shaya’s collection from CaratLane

नई दिल्ली: नवरात्र का त्योहार आते ही मौसम में सर्दी घुलने लगती है तो बाजार में रौनक आ जाती है. मां की पूजा के ये नौ दिन खानपान और धूम मचाने के लिए भी फेमस है. गुजरात में नवरात्र के दौरान गरबा नाइट्स का आयोजन किया जाता है. गुजरात के बाद पिछले कुछ सालों में अब देश के कई जगहों दिल्ली, नोएडा से लेकर मुंबई तक सब जगह गरबा की धूम मचती है. गरबा नाइट्स की खास बात होती है यहां पर सभी गुजराती लिबास में नजर आते हैं. अगर आप भी गरबा लुक के बारे में सोच रहे हैं तो क्यों न इस बार इसे सिल्वर ज्वैलरी के साथ मैच किया जाए. 

गुजरात के पारंपरिक परिधान चनिया चोली की डिमांड गरबा के दौरान काफी बढ़ जाती है. चनिया चोली के साथ आप सिल्वर ज्वैलरी पहन सकते हैं क्योंकि मिरर वर्क और हाथ की कढ़ाई के से सजे ये लहंगे चांदी के गहने के साथ खूब फबते हैं. ज्वैलरी के लिए मशहूर कार्टलेन ने हाल ही में सिल्वर ज्वैलरी का खूबसूरत कलेक्शन लॉन्च किया है. इसकी डिजाइन एकदम देसी और लुक बेहद स्टाइलिश है. 

fallback

बॉलीवुड से लेकर टीवी गरबा डांस को तमाम फिल्मों और सीरियल्स में दिखाया जा चुका है. गरबा के फैशन और स्टाइल में भी कई बदलाव किए गए हैं. देश के कई इलाके ऐसे हैं जहां पर सोने से ज्यादा चांदी के आभूषणों को औरतें पसंद करती हैं. चांदी की ज्वैलरी कम दाम और आसानी से मिल जाती है. इसी के साथ इसे आराम से सहेजा भी जा सकता है. 

fallback

कहां से खरीदें ज्वैलरी
आप कार्टलेन के साया कलेक्शन के अलावा दिल्ली के लोकल मार्केट, मॉल्स या फिर दिल्ली हाट से इसे आराम से खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप अपने शहरों में ज्वैलरी शॉप्स या फिर ऑनलाइन शॉपिंग से भी इसे ऑर्डर कर सकते हैं. 

Trending news