मुंगेर लोसकभा सीट पर सियासत गरम, अनंत सिंह ने तेज किया संपर्क अभियान

अनंत सिंह ने अथमलगोला प्रखंड के राम नगर पंचायत के गांव में घूमकर अपने समर्थकों से मुलाकात की.

मुंगेर लोसकभा सीट पर सियासत गरम, अनंत सिंह ने तेज किया संपर्क अभियान
अनंत सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है.

मुंगेर : जैसे-जैसे देश लोकसभा चुनाव की तरफ बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे सियासत भी गरमाने लगी है. बिहार में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. इन दिनों मुंगेर लोकसभा सीट को लेकर मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह सुर्खियों में हैं. उन्होंने इस सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. इसके बाद से वह लगातार अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं.

अनंत सिंह ने अथमलगोला प्रखंड के राम नगर पंचायत के गांव में घूमकर अपने समर्थकों से मुलाकात की. इस दौरान अनंत सिंह ने बताया कि वह निमंत्रण में आए हैं और लगातार उनका चुनावी संपर्क अभियान चलता रहेगा.

विधायक अनंत सिंह के गांव में 23 जनवरी को एक कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें ललन सिंह भी शामिल होंगे. जब इस कार्यक्रम के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि दूसरे से हमें कुछ नहीं लेना देना है. लेकिन जब विधायक से यह पूछा गया कि विधान पार्षद नीरज कुमार के द्वारा लगातार आपके खिलाफ बयान दिया जा रहा है तो उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और अपना काफिला लेकर आगे बढ़ गए.

बताते चलें कि जेडीयू के विधान पार्षद और प्रवक्ता नीरज कुमार लगातार हर कार्यक्रम में और मीडिया के सामने अनंत सिंह के खिलाफ बयान दे रहे हैं. इसके अलावा 23 जनवरी को बाहुबली विधायक अनंत सिंह के गांव में उनके धुर विरोधी विवेका सिंह के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें ललन सिंह शामिल होंगे. नीतीश सरकार में जल संसाधन मंत्री ललन सिंह को मुंगेर लोकसभा सीट से संभावित प्रत्याशी के तौर पर देखा जा रहा है.