close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका के दौरे से पहले अमेठी में पटे पोस्टर, 'क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'

मुसाफिरखाना कस्बे में जहां प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेने वाली हैं, वहां जगह-जगह पोस्टर लगे हैं. हालांकि, जिस सपा नेता की फोटो के साथ ये पोस्टर लगाया गया है. उस नेता ने इसका खंडन किया है.

प्रियंका के दौरे से पहले अमेठी में पटे पोस्टर, 'क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'
अमेठी में लगे इन पोस्टर पर सपा छात्रसभा का नेता जयसिंह प्रताप यादव का का नाम लिखा हुआ है.

नई दिल्ली/अमेठी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार (27 मार्च) उत्तर प्रदेश के अमेठी में पहुंच रहीं हैं. कांग्रेस की जीत का परचम लहराने के लिए प्रियंका को चुनावी मैदान में उतारा और लोकसभा चुनाव से पहले अमेठी में कार्यकर्ताओं के दिल का हाल जानने से पहले राहुल गांधी के संसदीय सीट पर प्रियंका के खिलाफ ही पोस्टर वार शुरू हो गया है. मुसाफिरखाना कस्बे में जहां प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेने वाली हैं, वहां जगह-जगह पोस्टर लगे हैं, जिसमें लिखा है, 'क्या खूब ठगती हो, क्यों पांच साल बाद ही अमेठी दिखती हो. 60 सालों का हिसाब दो.' 

अमेठी में लगे इन पोस्टर पर सपा छात्रसभा का नेता जयसिंह प्रताप यादव का का नाम लिखा हुआ है. एक अन्य पोस्टर में लिखा है, 'मई 2014 में किया था वादा, 5 साल बाद क्या लेके आई हो फिर, अमेठी को छलने का इरादा है. 60 सालों का हिसाब दो.' प्रयागराज और वाराणसी का दौरा करने के बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं. बुधवार (27 मार्च) को कांग्रेश महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रहीं हैं. 

before priyanka gandhi vadra amethi visit posterwar in amethi

इसके साथ ही, 'देख चुनाव पहन ली सारी, नहीं चलेगी ये होशियारी' लिखे हुए पोस्टर मुसाफिरखाना रोड पर लगाए गए हैं. हालांकि, जिस सपा नेता की फोटो के साथ ये पोस्टर लगाया गया है. उस नेता ने इसका खंडन किया है. सपा नेता ने कहना है कि जिस तरीके से आज प्रियंका गांधी अमेठी आ रही हैं. अमेठी के लोग उमड़े हैं. जगह-जगह लोग उनका स्वागत करने के लिए खड़े हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग हमको बदनाम करने के लिए प्रियंका गांधी के विरोध में पोस्टर लगाए हैं. ये पूरी तरह से गलत है, मैं इसका खंडन करता हूं. ये साजिश है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अमेठी आए, उनका स्वागत है. कांग्रेस नेता ने भी इसे भारतीय जनता पार्टी की कुंठित मानसिकता का प्रतीक बताया है. 

before priyanka gandhi vadra amethi visit posterwar in amethi

प्रियंका गांधी बुधवार (27 मार्च) को दोपहर 1:30 बजे से मुसाफिरखाना के एएच इंकॉ में आयोजित मेरा बूथ, मेरा गौरव कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. इस कार्यक्रम के जरिए प्रियंका अमेठी संसदीय क्षेत्र के 1,953 बूथ प्रभारियों और चुनिंदा पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को वार्मअप करेंगी. समाजवादी नेता द्वारा प्रियंका गांधी के विरोध में लगे इन पोस्टरों के बाद राजनीति और गर्मा गई है.

(इनपुट: सतीश बर्नवाल से भी)