पाकुड़ में अमित शाह बोले- देश में 300 इलाकों में गया सभी जगह मोदी-मोदी की ही गूंज है

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रचार करने अमित शाह शनिवार को पाकुड़ पहुंचे थे. 

पाकुड़ में अमित शाह बोले- देश में 300 इलाकों में गया सभी जगह मोदी-मोदी की ही गूंज है
अमित शाह पाकुड़ में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

पाकुड़ः लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रचार करने अमित शाह शनिवार को पाकुड़ पहुंचे थे. अमित शाह ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश भर में 300 से ज्यादा इलाके में जनसभा किया. पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण उसके बाद संथाल परगना में आया हूं. लेकिन हर तरफ सिर्फ मोदी-मोदी की गूंज है.

अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सवा करोड़ जनता के लिए जीते हैं और 18 घंटा काम कर रहे हैं. लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी गर्मियों में छुट्टी मनाने चले जाते हैं. और वह कहां जाते हैं किसी को पता भी नहीं होता है.

वहीं, झारखंड को लेकर अमित शाह ने कहा कि संथाल परगना में कई आदिवासी सीएम आए, लेकिन किसी ने भी विकास का काम नहीं किया. लेकिन बीजेपी की सरकार के सीएम रघुवर दास ने विकास का बहुत काम किया है. युवाओं को एक लाख नौकरी दी गई. साथ ही देवघर में एयरपोर्ट और एम्स अस्पताल खोलने का काम रघुवर दास ने किया.

अमित शाह ने देश के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उनके शासनकाल में देश में आतंकवाद हावी था. लेकिन मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ काम किया है. जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार दोबारा बनेगी तो यहां धारा 370 हटाया जाएगा. कश्मीर भारत का अंग है और यहां एक ही प्रधानमंत्री रहेगा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में पाकिस्तान से आतंकवाद भारत आकर सर काट कर ले जाती थी. और मौनी बाबा मनमोहन सिंह चुप रहते थे. लेकिन बीजेपी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक किया और देश की शान को बढ़ाया.