शत्रुघ्न सिन्हा क्या पटना साहिब में BJP को राष्ट्रपति ट्रंप भी नहीं हरा सकतेः सुशील मोदी

बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री ने पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा के चुनाव लड़ने को लेकर तंज कसा है.

शत्रुघ्न सिन्हा क्या पटना साहिब में BJP को राष्ट्रपति ट्रंप भी नहीं हरा सकतेः सुशील मोदी
सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बयान बाजी का दौर काफी तेज हो गया है. बिहार में पटना साहिब लोकसभा सीट बीजेपी और शत्रुघ्न सिन्हा के लिए काफी अहम है. यह सीट दोनों के लिए इज्जत का सवाल बन गया है. बीजेपी की ओर से पटना साहिब में जीत का दावा करते हुए सुशील मोदी ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा तो छोड़े इस सीट पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भी बीजेपी को नहीं हरा सकते है.

सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कड़ा तंज कसा है. शत्रुघ्न सिन्हा और सुशील मोदी की तकरार पुरानी है. लेकिन चुनाव में सुशील मोदी की भड़ास शत्रुघ्न सिन्हा के लिए खुले तौर पर निकल रही है. सुशील मोदी ने सिन्हा को को नसीहत देते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि चुनाव के चक्कर में न पड़ें. चुनाव लड़ने से उनकी फजीहत होगी.

मोदी ने कहा कि पटना साहिब बीजेपी का गढ़ रहा है. इस लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा तो क्या अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भी लड़ेंगे तो बीजेपी को नहीं हरा सकेंगे. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब में पोलिंग एजेंट तक नहीं मिलेगा. ऐसे में उनकी फजीहत होना तय है. मोदी ने नसीहत दी है कि अभी भी समय है चुनाव के बारे में न सोंचे.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस ज्वाइन करने का ऐलान किया है. हालांकि अभी तक वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं. वहीं, बीजेपी ने 2019 के चुनाव में पटना साहिब से सिन्हा का टिकट काट दिया है. और उनके स्थान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारा है.

वहीं, कांग्रेस से शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से टिकट मिलने की पूरी उम्मीद है. हालांकि कांग्रेस ने पटना साहिब सीट से उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस में पटना साहिब सीट से ही शत्रुघ्न सिन्हा की बात चल रही है. बात बनने के बाद 6 अप्रैल को सिन्हा कांग्रेस में शामिल होंगे.

बहरहाल पटना साहिब लोकसभा सीट बीजेपी और शत्रुघ्न सिन्हा के लिए नाक की बात हो गई है. शत्रुघ्न सिन्हा ने 2014 के चुनाव में बीजेपी से ही पटना साहिब सीट पर जीत हासिल की थी.