रूठे गिरिराज सिंह को BJP ने मनाया, बेगूसराय से चुनाव लड़ने के लिए अमित शाह ने दी शुभकामनाएं

नवादा सीट छिनने से गिरिराज सिंह नाराज चल रहे थे. उन्होंने कई मौकों पर प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी. 

रूठे गिरिराज सिंह को BJP ने मनाया, बेगूसराय से चुनाव लड़ने के लिए अमित शाह ने दी शुभकामनाएं
बेगूसराय से ही चुनाव लड़ेंगे गिरिराज सिंह. (फाइल फोटो)

पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह की नाराजगी दूर कर ली गई है. अब वह बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. इस बात की जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी (गिरिराज सिंह) की सारी बातों को सुना गया है. संगठन उनकी सभी समस्याओं का हल निकालेगी. उन्होंने चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.

ज्ञात हो कि 2014 के लोकसभा चुनाव में गिरिराज सिंह नावादा सीट से चुनाव लड़े थे और उन्होंने जीत भी दर्ज की थी. इस बार नवादा सीट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के खाते में गई है.

नवादा सीट छिनने से गिरिराज सिंह नाराज चल रहे थे. उन्होंने कई मौकों पर प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि बेगूसराय मेरी जन्मभूमि है. वहां से चुनाव लड़ने मेरे लिए गौरव की बात है. लेकिन जिस तरीके से मुझे भरोसा में लिए बिना यह निर्णय लिया गया इससे मुझसे आपत्ति है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के इस ट्वीट के बाद से लग रहा है कि गिरिराज सिंह बेगूसराय से चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी है. अब वह वहीं से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.