अमित शाह का वि‍पक्ष पर निशाना, बोले- ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्‍टाचार का है
Advertisement
trendingNow1509206

अमित शाह का वि‍पक्ष पर निशाना, बोले- ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्‍टाचार का है

अमित बोले-देश के गरीबों के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री चुनना चाहिए. देश की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री चुनना चाहिए. देश से आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री चुनना चाहिए.

अमित शाह का वि‍पक्ष पर निशाना, बोले- ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्‍टाचार का है

आगरा: लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी शंखनाद बीजेपी ने कर दिया है. विजय संकल्‍प यात्रा के तहत बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने आगरा में रैली को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा, 70 साल तक कांग्रेस पार्टी और उनके चट्टों-बट्टों ने शासन किया. 70 साल तक देश के 50 करोड़ गरीबों को ये एहसास ही नहीं हुआ कि ये देश आजाद हुआ है. उत्तर प्रदेश के अंदर 20 साल तक सपा और बसपा का शासन रहा, लेकिन कोई काम नहीं किया. अमित शाह ने कहा, पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए 8 लाख करोड़ रुपए दिए हैं.

बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा, देश में अजीब प्रकार का नजारा देखने को मिलता है. मायावती जी चाहती हैं मोदी को हटाया जाए जब पूछते हैं कहां से चुनाव लड़ोगी तो कहती हैं, चुनाव नहीं लडूंगी. अखिलेश यादव चाहते हैं कि मोदी जी को हटाया जाए, लेकिन जब उनसे पूछते हैं चुनाव कहां से लड़ोगे तो वो चुनाव नहीं लड़ेंगे. शरद पवार जी कहते हैं मोदी जी को हटाया जाए और जब उनको पूंछते हैं चुनाव कहां से लड़ोगे तो कहते है वो चुनाव नहीं लड़ेगे. महागठबंधन अगर जीत भी गया तो इनका प्रधानमंत्री कौन होगा. कोई नहीं जानता.

अमित बोले-देश के गरीबों के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री चुनना चाहिए. देश की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री चुनना चाहिए. देश से आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री चुनना चाहिए. पाकिस्तान को मुँहतोड़ जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री चुनना चाहिए. ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्टाचार का है. एक और मोदी जी देश का विकास के लिए आगे बढ़े है और दूसरी और ये गठबंधन भ्रष्टाचार और सत्ता के स्वार्थ का है.

Trending news